मिशलिन के कोई भी दो पहिये खरीदें और रोमांचक पुरस्कार जीतें

टायर टेक्नोलॉजी में दुनिया की प्रमुख कंपनी मिशलिन ने सभी दो-पहिया चालकों को अपने ‘विन विद मिशलिन‘ कॉन्टेस्ट में भाग लेने के लिये आमंत्रित किया है। इसका आयोजन फिलहाल 1 मई से 30 जून 2018 तक देश भर में किया जा रहा है।
ग्राहकों को बस मिशलिन के अधिकृत डीलर से मिशलिन के दो मोटरसाइकिल या स्कूटर टायर्स खरीदने होंगे। ऐसा करने पर उन्हें सुनिश्चित उपहार और कई पुरस्कार जीतने का अवसर’ मिलेगा। प्रतियोगिता का विवरण निम्नलिखित है:
* टायर्स खरीदने पर ग्राहकों को 299 रूपये तक का एक सुनिश्चित उपहार मिलता है।
* ‘ट्राई इट‘ बटन पर क्लिक करने से मिशलिन फ्रेम के साथ एक कैमरा खुलेगा। इसमें भाग लेने के लिये प्रतिभागियों को अपने दो-पहिया वाहन के साथ अपनी तस्वीर लेनी होगी और एक आकर्षक कैप्शन के साथ उसे फेसबुक पर अपलोड करना होता है। मिशलिन इंडिया पेज और कम-से-कम पांच दोस्तों को रुप्त्पकमॅपजीडपबीमसपद #IRideWithMichelin तने के योग्य बन जाते हैं:
* सबसे आकर्षक कैप्शन एवं फोटो के साथ आठ साप्ताहिक विजेताओं के लिये एक अमेज़न इको ब्लूटूथ स्पीकर। ये आठ विजेता मासिक एवं बम्पर प्राइज कॉन्टेस्ट में भी शामिल होंगे।
* साप्ताहिक विजेताओं में से कैप्शन के साथ सबसे अच्छी’ तस्वीर और सबसे अधिक लाइक्स/कमेंट्स/शेयर वाली फोटो के लिये होंडा ऐक्टिव 4जी का एक मेगा प्राइज
* सर्वश्रेष्ठ’ फोटोग्राफ एवं कैप्शन के साथ योग्य साप्ताहिक विजेताओं में से दो अन्य एंट्रीज के लिये एप्पल आइपैड्स का एक अतिरिक्त मासिक पुरस्कार।
नियम एवं शर्तें लागू 
मिशलिन के विषय में
अग्रणी टायर कंपनी मिशलिन अपने ग्राहकों की गतिशीलता के स्थायित्वपूर्ण सुधार के प्रति समर्पित है; कंपनी अपने ग्राहकों की जरूरतों के लिए सबसे उपयुक्त टायरों, सेवाओं और समाधानों को डिजाइन कर उनका वितरण करती है; डिजिटल सेवायें, नक्शे, दिग्दर्शिका उपलब्ध कराती है ताकि लोगों की यात्राओं को समृद्ध बनाने में मदद मिल सके और उन्हें अनूठा अनुभव प्रदान किया जा सके; और हाई-टेक्नोलॉजी सामग्री का विकास करती है जोकि मोबाइल उद्योग को सेवायें प्रदान करते हैं। कंपनी का मुख्यालय क्लेरमोंन्ट-फेरान्ड, फ्रांस में स्थित है। मिशलिन ने 170 देशों में उपस्थिति दर्ज करा रखी है। इसके 111,700 कर्मचारी हैं और कंपनी द्वारा 17 देशों में 68 उत्पादन संयंत्रों का परिचालन किया जाता है जिन्होंने साथ मिलकर 2016 में 187 मिलियन टायरों का उत्पादन किया।