अब मात्र 501 रुपये में खरीद सकते हैं जियोफोन

buy just Rs 501 for jiophone
buy just Rs 501 for jiophone

नयी दिल्ली । दूरसंचार क्षेत्र की दिग्गज कंपनी रिलायंस जियो के मानसून हंगामा ऑफर के तहत ग्राहक किसी भी कंपनी के फीचर फोन और 501 रुपये के बदले जियो फोन खरीद सकते हैं।

कंपनी ने आज यह जानकारी दी कि मॉनसून हंगामा ऑफर शुक्रवार से लॉन्च हो रहा है। 20 जुलाई को शाम पांच से इस ऑफर की शुरूआत होगी। इस ऑफर के तहत ग्राहक 501 रुपये में किसी भी कंपनी के किसी भी मॉडल का पुराना फीचर फोन, जियोफोन के मौजूदा मॉडल से बदल सकते हैं।

यह नया जियोफोन 4जी वोल्टी तकनीक पर चलता है। यह फेसबुक, वॉट्सऐप और यूट्यूब जैसे सोशल मीडिया ऐप्स को सपोर्ट करेगा। किसी भी फीचर फोन में इस तरह के ऐप्स पहली बार उपलब्ध होंगे।

गूगल मैप्स भी जियोफोन में चलेगा। यह सभी ऐप्स 15 अगस्त से उपलब्ध होंगे। जियोफोन के पुराने ग्राहकों को भी इन ऐप्स का फायदा मिलेगा। जियोफोन वॉयस कमांड को भी सपोर्ट करता है।

रिलायंस इंडस्ट्रीज़ के अध्यक्ष मुकेश अंबानी ने कंपनी की वार्षिक आम बैठक में इस आऊफर की घोषणा करते हुये कहा था कि 2.5 करोड़ भारतीय जियो फोन का उपयोग कर रहे हैं। उन्होंने कहा था कि 50 करोड़ से अधिक फीचर फोन उपभोक्ता इंटरनेट का इस्तेमाल नहीं कर पाते। उनके लिए इंटरनेट के दरवाजे बंद थे इसीलिए हम जियोफोन लेकर आए थे। अब हमने उसकी शुरूआती कीमत 501 रुपये कर दी है ताकि अधिक से अधिक भारतीय “डिजिटल इंडियन” का हिस्सा बन सकें।