वसुंधरा राजे की यात्रा जनता के साथ विश्वासघात : घनश्याम तिवाड़ी

BVP leader Ghanshyam Tiwari attacks CM Vasundhara Raje

जयपुर। भारत वाहिनी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष घनश्याम तिवाड़ी ने राज्य की वसुंधरा सरकार पर जनता को सुशासन देने में विफल रहने का आरोप लगाते हुये कहा कि उनके द्वारा निकाली जा रही यात्रा जनता के साथ विश्वासघात है।

तिवाडी ने आज यहां एक बयान जारी कर सवाल किया कि मुख्यमंत्री के नेतृत्व में जब राजस्थान शासन व्यवस्था, सामाजिक एवं आर्थिक विकास के मामले में लगातार पिछड़ता जा रहा है, तो वह अब किस आधार पर विकास यात्रा निकालने जा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने गत चुनावों से पूर्व सुराज यात्रा निकाली थी और उसमें जनता के साथ जो वायदे किये थे वह पूरे नहीं हुये है।

उन्होंने कहा कि पीएसी के अध्यक्ष कृष्णास्वामी कस्तूरीरंगन (इसरो के पूर्व प्रमुख) द्वारा जारी पब्लिक अफेयर्स इंडेक्स 2018 की रिपोर्ट के अनुसार राजस्थान गत वर्ष सातवें पायदान पर था जो कि अब फिसलकर 11वें पायदान पर आ गया।

जबकी हाल ही में नए बने राज्य तेलंगाना जो पिछले वर्ष तेरहवें स्थान पर था, वह अपनी शासन व्यवस्था में सुधार करते हुए तीसरे स्थान पर आ गया। उन्होंने कहा कि पीएआई 2016 से शुरू की गई ​थी, जो कि राज्य सरकार के प्रशासन द्वारा उपलब्ध कराए गए डाटा के आधार पर किए गए कार्यों का मुल्यांकन कर रैंकिंग जारी करती है।