पैडमैन जैसी फिल्म पर प्रतिबंध नहीं लगा सकते : आर.बाल्की

Can not ban movie like Paddman: R. Balki
Can not ban movie like Paddman: R. Balki

सबगुरु न्यूज़, मुंबई | पाकिस्तान में पैडमैन की रिलीज पर प्रतिबंध लगाए जाने के बारे में फिल्मकार आर.बाल्की ने कहा कि इस फिल्म पर प्रतिबंध लगाना महिलाओं और मानवता के लिए अन्यायपूर्ण है। फिल्म की सह-निर्माता ट्विंकल खन्ना के साथ बाल्की ने बुधवार को अपनी सफलता का जश्न मनाने के लिए एक कार्यक्रम में भाग लिया और यूनिसेफ और बिल एंड मेलिंडा गेट्स फाउंडेशन द्वारा आयोजित कार्यक्रम में बातचीत की।पैडमैन पर प्रतिबंध के बारे में बाल्की ने बताया, इस फिल्म पर केवल पाकिस्तान में प्रतिबंध लगा है। मुझे लगता है कि यह उनकी अपनी वजह हो सकती है, लेकिन यह गलत है।

उन्होंने कहा, आप इस तरह की फिल्म पर प्रतिबंध नहीं लगा सकते। अगर आप इस तरह की फिल्म पर प्रतिबंध लगा रहे हैं तो यह महिलाओं और मानवता के लिए अन्यायपूर्ण है क्योंकि यह सिर्फ एक फिल्म नहीं है बल्कि यह एक इस शख्स की कहानी है और उन मुद्दों के बारे में है, जिन पर यह बनी है।

बाल्की ने यह भी बताया कि मध्य पूर्व ने फिल्म को स्वीकार कर लिया है।उन्होंने कहा, अजीब बात है कि फिल्म ने मध्य पूर्व में बड़ी सफलता हासिल की है। यह पहली फिल्म है, जिसे इराक में दिखाया जाएगा और एक ऐसे देश जहां इससे पहले हिंदी भाषी कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई।’पैडमैन’ 9 फरवरी को रिलीज हुई। यह अरुणाचलम मुरुगनाथनम के जीवन पर आधारित है।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो