क्या लॉक-डाउन के बाद गाड़ियों की कीमत में कमी ?

car-and-bikes-price-will-be-down-after-lockdown
car-and-bikes-price-will-be-down-after-lockdown

नमस्कार दोस्तों, सबगुरु न्यूज़ ऑटोमोबाइल अपडेट में आप सभी का स्वागत है, इन दिनों कोरोनावायरस के चलते देशभर में लॉक-डाउन हो रखा है वही आप में से कई लोगों के मन में दुपहिया वाहन या चार पहिया वाहन खरीदने का प्लान भी होगा जो कि लॉक-डाउन उनके चलते स्थगित हो गया लेकिन जो हुआ अच्छे के लिए हुआ।

यदि आप नई/पुरानी कार या मोटरसाइकिल खरीदने का प्लान कर रहे थे तो आपको बता दें लॉक-डाउन की वजह से देशभर में अर्थव्यवस्था को हानि पहुंची हैं और इसी के चलते यह हो सकता है अब वाहनों की कीमत में काफी कमी आ जाए और इसके चलते यह सबसे अच्छा मौका है वाहन खरीदने का।

लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि लॉक-डाउन के खत्म होने के तुरंत बाद ही आप वाहन खरीदने चले जाये, लॉक डाउन खत्म होने के कुछ समय बाद आपको इंतजार करना चाहिए ताकि ऑटोमोबाइल जगत की तरफ से कोई अच्छी सुचना आए जिसमें आपको वाहनों की कीमत में कमी नजर आए और यही सबसे अच्छा मौका होगा जिसमें आप अपना पसंदीदा वाहन खरीद पाएंगे और यह अपने आप में बहुत अच्छी डील होगी। तो यदि आपके मन में पहले से ही कोई वाहन खरीदने की इच्छा है तो हमारे इस खबर को फेसबुक पर शेयर करके कमेंट जरूर करें ताकि हम आपको आपकी इच्छा वाले वाहन के बारे में अधिक जानकारी दे सकें।