CDR कांड में नवाजुद्दीन के वकील को पुलिस हिरासत में भेजा गया

CDR case : Nawazuddin siddiqui’s lawyer Rizwan Siddiqui sent to police custody

ठाणे। बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी के वकील रिजवान सिद्दिकी को काल रिकार्ड कांड मामले में ठाणे पुलिस की अपराध शाखा ने कल रात गिरफ्तार करने के बाद अाज अदालत में पेश किया जहां से उसे 23 मार्च तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

इस बीच ठाणे के पुलिस आयुक्त परम बीर सिंह ने एक न्यूज चैनल को बताया कि अभिनेता नवाजुद्दीन का इस मामले में कोई सीधा रोल नहीं है लेकिन उसे एक गवाह के तौर पर समन किया गया है और उसने इस मामले में पूरा सहयोग देने का वादा किया है।

रिजवान काे नवाजुद्दीन की पत्नी की काल डिटेल रिकार्ड मामले में गिरफ्तार किया गया था और इस मामले की जांच अपराध शाखा कर रही है। पुलिस ने इस मामले में अन्य आरोपियों से पूछताछ की तो रिजवान का नाम सामने आया था और शुक्रवार रात उसे गिरफ्तार किया गया था। उसे शनिवार को अदालत में पेश किया गया जहां से 23 मार्च तक पुलिस हिरासत में भेजने का आदेश दिया गया।

दरअसल 24 जनवरी को पुलिस ने चार प्राइवेट डिटेक्टिव को गिरफ्तार किया था। ये चाराें मोबाइल फोन काल डिटेल्स रिकार्ड बेच रहे थे और लोगों से इसके एवज में 25 से 50 हजार रूपए वसूलते थे।

इन चारों मुकेश पांडियान, प्रशांत पालेकर, जिगर मकवाना और समरेश झा उर्फ प्रतीक माेहपाल को कालवा से गिरफ्तार किया गया था। इस मामले में 23 फरवरी को जांच के दौरान नवाजुद्दीन का नाम भी सामने अाया था। इस मामले में ठाणे अपराध शाखा 12 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।