संघर्षविराम उल्लंघन: पाकिस्तान ने फिर किया भारतीय सेनिको पर हमला

 Ceasefire violation: Pakistan again attacks Indian soldiers

SABGURU NEWS | जम्मू कश्मीर में राजौरी जिले के भीमबर गली क्षेत्र में नियंत्रण रेखा के निकट आज पाकिस्तान ने एक बार फिर से संघर्षविराम का उल्लंघन करते हुए अकारण गोलाबारी जिसमें सीमा सुरक्षा बल के दो तथा सेना का एक जवान घायल हो गये। 

आधिकारिक सूत्रों ने यहां बताया कि राजौरी के भीमबर गली क्षेत्र में नियंत्रण रेखा के निकट अग्रिम क्षेत्रों में पाकिस्तान की ओर से भारी गोलाबारी में बीएसएफ के दो और सेना का एक जवान घायल हो गया।

न्यू जलपाईगुड़ी : सेक्स रैकेट में लिप्त तीन जोड़े लॉज से…

रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि पाकिस्तानी सेना ने सुबह लगभग आठ बजकर 45 मिनट पर भीमबर गली में अकारण छोटे, स्वचालित हथियारों और माेर्टार से अंधाधुंध गोलाबारी शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि भारतीय सेना ने भी दृढ़ता और प्रभावी ढंग से जवाबी कार्रवाई कर रही है।

युवक ने तीन साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार

इससे पहले भी पाकिस्तान ने रविवार अौर सोमवार को राजौरी आैर पुंछ जिले में बिना किसी उकसावे के संघर्षविराम का उल्लंघन करते हुए अंधाधुंध गोलीबारी की थी।
उन्होंने कहा दोनों ओर से अभी भी रुक-रुककर गोलाबारी हो रही है।

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो