पिछले साल कैसे मनाया था सेलेब ने फादर्स डे

celeb celebrate father's day
celeb celebrate father’s day

मुंबई। बॉलीवुड हस्तियों ने गाठ वर्ष फादर्स डे पर अपनी बचपन की यादों को साझा करते हुए बधाई दी। अभिनेता रोनित रॉय ने माता-पिता दोनों की भूमिका निभाने वाली एकल माताओं को बधाई दी, जबकि सरोद वादक अमजद अली खान ने अपने पिता के साथ बिताए पल की श्वेत-श्याम तस्वीर साझा की। अमजद अली खान ने लिखा कि उन्होंने मुझे नहीं बताया कि कैसे जीना है, वह जीते थे और मैं उन्हें यह करते हुए देखता था। फादर्स डे का जश्न।

‘नेने राजू, नेने मंत्री’ बहुत खास फिल्म : काजल अग्रवाल
‘हसीना’ के टीजर में श्रद्धा कपूर की लुक को सितारों ने सराहा
अगली फिल्म में दमदार किरदार निभा रही हूं : सिमरन बग्गा

अनुष्का शर्मा ने लिखा कि यह दुनिया और अधिक अच्छी हो जाएगी अगर आपके जैसे पुरुष दुनिया में और होंगे। मेरे जीवन में आपकी ताकत और अच्छाई का शुक्रिया।

आथिया शेट्टी ने लिखा कि मेरी सबसे बड़ी ताकत और सबसे बड़ी कमजोरी को फादर्स डे की शुभकामनाएं। मैं आपको बहुत प्यार करती हूं, जितना जता नहीं सकती। मेरे पागलपन को बढ़ावा देने के लिए शुक्रिया।

फराह खान ने लिखा कि सुपरहीरो के पास सुपरहीरो के परिधान नहीं। इन्हें केवल पिता कहा जाता है। शीरीश कुंदर को शुक्रिया।

सोनाली बेंद्रे ने लिखा कि पति को एक पिता के रूप में विकसित होते देखना एक विशेष अनुभूति है।

रोनित रॉय ने लिखा कि मैं सभी पिताओं को फादर्स डे की शुभकामनाएं देता हूं। खासकर उन माताओं को जो पिता की भी भूमिका अदा करती हैं।

अयान अली बंगश ने लिखा कि एक पिता के गुण को लक्ष्य, सपनों और आकांक्षाओं में देखा जा सकता है, जो वह केवल अपने लिए ही नहीं, बल्कि अपने परिवार के लिए संजोता है। Read More