वोडाफोन स्टोर में आये और अपने भाई-बहनों को भेजें ई-राखी और गिफ्ट वाउचर’

Celebrate this Raksha Bhandhan with Vodafone
Celebrate this Raksha Bhandhan with Vodafone

जयपुर । पूरे भारत को इस सप्ताहान्त रक्षाबंधन के त्योहार का बेसब्री से इंतज़ार है, साल में एक बार आने वाला यह त्योहार भाई और बहन के बीच के रिश्ते को मजबूत बनाता है। वोडाफोन इण्डिया ने इस त्योहार को अपने उपभोक्ताओं के लिए यादगार बनाने की अनूठी पहल की है।

डिजिटलीकरण के कारण आज दुनिया बहुत छोटी हो गई है, टेक्नोलाॅजी के चलते विभिन्न शहरों, देशों और महाद्वीपों में रहने वाले लोग एक दूसरे के बेहद करीब आ गए हैं। इस साल वोडाफोन भाई बहनों के बीच कस्टमाइज़्ड ई-राखी के आदान-प्रदान की अनूठी पहल लेकर आया हैं। राजस्थान के 18 शहरों और नगरों में रहने वाले उपभोक्ता वोडाफोन के 35 स्टोर्स में जाकर अपने भाईयों को ई-राखी भेज सकते हैं, फिर चाहे वे देश के किसी भी कोने में रहते हों। इसी तरह वोडाफोन स्टोर आने वाले भाईयों की ओर से भी उनकी बहनों को ई-गिफ्ट वाउचर भेजा जाएगा। 23, 24 और 25 अगस्त को वोडाफोन के स्टोर सुबह 10 बजे से शाम 7 बजे तक खुले रहेंगे। उपभोक्ता जब चाहें वोडाफोन के इस डिजिटल रक्षा बंधन अभियान में शामिल हो सकते हैं।

राज्य के निवासियों को रक्षाबंधन को त्योहार की शुभकामनाएं देते हुए अमित बेदी, बिज़नेस हैड- राजस्थान, वोडाफोन इण्डिया ने कहा, ‘‘रक्षाबंधन के मौके पर, इस साल वोडाफोन राजस्थान के उपभोक्ताओं के लिये ‘धागे बातों के’ अभियान के तीसरा सीज़न पर अनूठी पहल लेकर आया है। आज की इस डिजिटली कनेक्टेड दुनिया में हम टेक्नोलाॅजी के ज़रिए सुनिश्चित करना चाहते हैं कि रक्षा बंधन के इस पावन मौके पर एक -दूसरे से दूर रहने वाले भाई बहन करीब आ जाएं और रक्षाबंधन के त्योहार का वर्चुअल आनंद ले सकें। मैं उपभोक्ताओं को आमंत्रित करता हूँ कि 23, 24 और 25 अगस्त को राज्य की 18 लोकेशनों में स्थित वोडाफोन स्टोर में आएं और अपने भाईयों के लिए ई-राखी भेजें। इसी तरह वोडाफोन स्टोर आने वाले भाईयों की ओर से भी उनकी बहनों को ई-गिफ्ट वाउचर भेजा जाएगा।’’

वोडाफोन के माध्यम से ई-राखी भेजने की प्रक्रिया बेहद आसान है। अपने नज़दीकी वोडाफोन स्टोर जाइए, ऐप पर बेसिक जानकारी भरिए, अपनी फोटो खींचिए और अपने भाई या बहन के लिए संदेश लिखिए। इसके बाद सेंड बटन क्लिक कर ई ग्रीटिंग अपने भाई या बहन को भेजें। उपभोक्ताओं को ई-मेल की एक काॅपी और फेसबुक लिंक मिलेगा जिस पर वे अपने प्रियजनों के साथ ई-राखी टैग और शेयर भी कर सकते हैं।

*23,24 और 25 अगस्त को राजस्थान में चुनिंदा वोडाफोन स्टोर पर उपलब्ध
* वोडाफोन स्टोर्स में आना वाले पहले 1000 भाई , ई -वाउचर उपहार के लिए योग्य होंगे
*ई -वाउचर उपहार मुफ्त हैं