सेलेब्रिटीज ने फराह खान को 53वें जन्मदिन पर दी बधाई

Celebrities congratulated Farah Khan on 53rd birthday

Celebrities congratulated Farah Khan on 53rd birthday

मुंबई| कोरियोग्राफर-फिल्म निर्माता फराह खान का मंगलवार को 53वां जन्मदिन है और सोनू सूद, रितेश देशमुख और शिल्पा शेट्टी समेत कई मशहूर हस्तियों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। फराह ने बॉलीवुड के कई लोकप्रिय गीत कोरियोग्राफ किए हैं और यहां तक कि उन्होंने ‘मैरीगोल्ड : एन एडवेंचर इन इंडिया’, ‘मानसून वेडिंग’ और चीनी फिल्म ‘परहैप्स लव’ जैसी अंतर्राष्ट्रीय परियोजनाओं पर भी काम किया है। वह वर्ष 2004 की फिल्म ‘मैं हूं ना’ से निर्देशन के मैदान में उतरीं। इसके बाद उन्होंने ‘शिरीन फरहाद की तो निकल पड़ी’ से अभिनय क्षेत्र में कदम रखा।

सोनू सूद : मेरी दोस्त, मेरी बहन, मेरे परिवार फराह खान को जन्मदिन की बधाई। मैं जानता हूं कि हम हमेशा अपने जीवन में किसी भी मौके पर एक-दूसरे से कह सकते हैं

सानिया मिर्जा : जन्मदिन मुबारक फराह खान। बहुत-बहुत प्यार।

रितेश देशमुख : मेरी प्यारी फराह खान को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं। आपका यह जन्मदिन और यह वर्ष शानदार रहे। हमेशा मेरे साथ रहने के लिए धन्यवाद।

शिल्पा शेट्टी : और आज हमें ‘सुपर डांसर’ में फराह खान के रूप में विशेष मेहमान मिला। मेरी प्रिय को जन्मदिन की बधाई, तुम्हारी ऊर्जा और सेंस ऑफ ह्यूमर बहुता प्यारा है।

हुमा कुरैशी : न तुम्हें फोन कर रही हूं और न ही मैसेज और तुम जानती हो क्यों! हैप्पी बर्थडे माई डियरेस्ट। यह वर्ष खुशियों भरा, अद्भुत, खाने-पीने और गपशप से भरपूर हो। कल सुबह 7 बजे मिलते हैं।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो