हमारी सरकार के कामकाज में रोड़ा अटका रहा है केंद्र : केजरीवाल

Centre unleashing LG, IAS officers, agencies to target AAP govt : CM arvind Kejriwal

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र पर केंद्रीय जांच एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप लगाते हुए आज कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार राज्य सरकार के कामकाज में बाधा उत्पन्न कर रही है।

केजरीवाल ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि हम पर गलत आरोप लगाए जा रहे है और जनकल्याण के कार्यो में रोड़े अटकाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार उनकी सरकार के कार्य में बाधा डालने के लिए भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो तथा केंद्रीय जांच ब्यूरो का इस्तेमाल कर रही है। उन्होंने दावा किया कि सीबीआई सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह को रिपोर्ट करती हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि दिल्ली सरकार काम नहीं कर सके इसलिए हर दिन नये नये मुकदमें दायर किए जा रहे है। उन्होंने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी की सरकार मंत्रियों के खिलाफ सीबीआई में जितने मामले दर्ज किए गए हैँ वे उपराज्यपाल के माध्यम से किए गए हैं और भ्रष्टाचार ब्यूरो में भाजपा नेताओं के इशारे पर आरोप तय किए गए हैं।

उन्होंने कहा कि दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार कम दाम पर बिजली उपलब्ध करा रही है। उन्होंने सवाल किया कि भाजपा को बताना चाहिए कि छत्तीसगढ, महाराष्ट्र, मध्यप्रदेश में बिजली सस्ती क्यों नहींं है।