दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल की तरफ अजमेर दरगाह में चादर पेश

chadar sent by Delhi CM Arvind Kejriwal  offered at Ajmer Dargah
chadar sent by Delhi CM Arvind Kejriwal offered at Ajmer Dargah

अजमेर। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की ओर से अजमेर स्थित सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह में सोमवार को चादर पेश की गई।

आप पार्टी के दिल्ली, जयपुर, अजमेर से संयुक्त कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल की तरफ से चादर पेश कर दिल्ली सरकार की ओर से देश में अमन चैन, भाईचारा एवं खुशहाली के लिए दुआ की। चादर खादिम सैयद जहूर बाबा चिश्ती ने पेश कराई और सभी की दस्तारबंदी की।

चादर पेश करने के बाद दरगाह के बुलंद दरवाजे पर केजरीवाल का संदेश पढ़कर सुनाया गया। जिसमें उन्होंने 806वें सालाना उर्स पर देश दुनिया से आए सभी जायरीनों को मुबारकबाद देते हुए खुशी जाहिर की।

उन्होंने कहा कि ख्वाजा गरीब नवाज, इंसानियत एवं मानवता को आगे बढ़ाने वाले महान सूफी संत थे। उनके बताए मार्ग एवं शिक्षा आज भी प्रासंगिक है। आम लोगों को उनकी शिक्षाओं एवं आदर्शों से प्रेरणा लेकर आगे बढ़ना चाहिए।

इस अवसर पर आप पार्टी के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष दीपक वाजपेयी ने बताया कि यह चादर केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, खाद्य मंत्री इमरान हुसैन, राजस्व मंत्री कैलाश गहलोत, राष्ट्रीय प्रवक्ता दिलीप पांडे की संयुक्त भावना से लाई गई है।