कोहली बोले- जब मन करता है डांस कर लेता हूँ

स्पोर्ट्स डेस्क : रविवार को दूसरे वनडे मैच में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने 42वां शतक लगाकर नया रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज किया है। दूसरे वनडे मैच में भारत ने वेस्टइंडीज को डकवर्थ लुइस मेथड से 59 रनों से हराया। वहीं मैच खत्म होने के बाद विराट कोहली का साथी खिलाड़ी युजवेंद्र चहल ने इंटरव्यू लिया। उन्होंने में कहा, जब भी कहीं म्यूजिक बजता है, तो नाच लेते हैं। यह वीडियो बीसीसीआई ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है।

इंटरव्यू में कोहली ने कहा, “मैं मैदान पर भरपूर आनंद ले रहा हूं। सिर्फ कप्तान होने की वजह से मैं किसी प्रकार के दबाव में नहीं रहता। इसीलिए हमारे लिए जरूरी है कि हम जीवन का आनंद लें. हमें जब भी जहां भी म्यूजिक बजता है तो नाचना चाहिए और अपने विरोधी साथियों को भी संग ले लेना चाहिए। उन्होंने आगे कहा, मौजूदा समय में मैं काफी खुश हूं। यही वजह है कि जब भी मौका मिलता है डांस करने से नहीं चूकता।”

आपको जानकारी में बता दें, कोहली ने दूसरे वनडे में 120 रनों की पारी खेली थी। इस पारी के साथ ही उन्होंने पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के 11363 रनों के रिकार्ड को पीछे छोड़ा। अब उनसे आगे महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर है, जिनके 18426 रन है।