टनकपुर में 3 माह के बच्चे की बाल्टी में गिरने से संदिग्ध मौत

नैनीताल। उत्तराखंड में चंपावत जिले के टनकपुर में मंगलवार को एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां तीन महीने के एक मासूम को बंदर घर के अंदर से उठा कर ले गया और उसकी पानी की बाल्टी में गिरने से मौत हो गई।

यह घटना टनकपुर के मुख्य बाजार वार्ड नंबर आठ की है। पीड़ित शाहनवाज का तीन महीने का पुत्र जुबिन अपनी मां साजिया के साथ सोया हुआ था। उसकी मां सुबह जल्दी उठकर घर का काम काज निपटा रही थी और जब वह कुछ देर बाद घर के अंदर गई तो उसे बच्चा बिस्तर पर नहीं मिला।

मासूम बच्चे की खोजबीन की गई तो वह छत पर पानी की बाल्टी में औंधे मुंह गिरा मिला। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने मासूम बच्चे को मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद घर में कोहराम मच गया। अंदाजा लगाया जा रहा है कि बच्चे को बंदर छत पर उठा ले गया और वह पानी की बाल्टी में गिरा होगा।

कोतवाल हरपाल सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि घर वालों के अनुसार बंदर बच्चे को घर से उठा ले गया। खोजबीन करने पर बच्चा छत पर पानी की बाल्टी में औंधे मुंह गिरा मिला। उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन बचाया नहीं जा सका। पुलिस का मानना है कि मासमू की दम घुटने से मौत हो गई होगी।