क्‍लीयरट्रिप पर सस्ते में होटल और विमान टिकट की पेशकश

नई दिल्ली। ऑनलाइन ट्रैवल प्लेटफॉर्म क्‍लीयरट्रिप ने ‘‍क्‍लीयरट्रिप तत्‍काल’ की पेशकश की है जहां सस्ते में होटल और विमान टिकट बुकिंग की सुविधा दी जा रही है।

कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि कल से हर दिन दोपहर 12 बजे के बाद क्‍लीयरट्रिप और फ्लिपकार्ट ट्रैवल प्‍लेटफॉर्म सीमित बुकिंग पर सारी घरेलू उड़ानों और होटलों पर सीधे 50 प्रतिशत छूट प्रदान करेंगे।

इस पहल को शुरू करने के लिए क्‍लीयरट्रिप ने नया अभियान भी शुरू किया है। यह अभियान यात्रियों को यात्रा की बुकिंग पर छूट के बारे में सूचित करता है।

क्‍लीयरट्रिप तत्‍काल के लॉन्‍च पर क्‍लीयरट्रिप के सीएमओ कुणाल दुबे ने कहा “हम यात्रा के लिये अभूतपूर्व माँग देख रहे हैं और यह मांग बीतते समय के साथ केवल बढ़ेगी।

यात्री अपने अगले अवकाश के लिए निकलने की तैयारी में हैं और हम क्‍लीयरट्रिप तत्‍काल को लॉन्‍च करके रोमांचित हैं। यह पेशकश ओटीए के क्षेत्र में अभूतपूर्व ऑफर्स दे रही है।

क्‍लीयरट्रिप तत्‍काल के माध्‍यम से हम उन सभी उपभोक्‍ताओं को सुलभता देना चाहते हैं, जो यात्रा करना चाहते हैं, ताकि वे निश्चिंत होकर आगे बढ़ें और अपनी लंबे समय से प्रतीक्षित यात्रा की योजना बनाएं। अब हम हर अच्‍छी खबर को बेहतर बना रहे हैं, ताकि हमारे उपभोक्‍ता आराम से आनंद की एक लंबी यात्रा की बुकिंग कर सकें, जो उनकी जेब पर भारी न हो।