फिर पॉजिटिव पाए गए माइकल हसी, स्वदेश वापसी की उम्मीदों को झटका

चेन्नई। आईपीएल बायो-बबल में कोरोना संक्रमित पाए गए चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी एक बार फिर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ऐसे में उनकी ऑस्ट्रेलिया वापसी की उम्मीदों को झटका लगा है। हसी फिलहाल चेन्नई में हैं और ठीक होने तक वह यहीं रहेंगे।

बायो-बबल में संक्रमित होने के बाद हसी को उपचार के लिए छह मई को एयर एंबुलेंस से चेन्नई पहुंचाया गया था। नौ मई को हुए टेस्ट में उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी, लेकिन अगले दिन 10 मई को हुए टेस्ट में वह फिर से पॉजिटिव पाए गए।

हसी के अलावा आईपीएल 2021 में भाग लेने वाले ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों, कोच और कमेंटेटर्स को मालदीव भेजा गया है, जहां अनिवार्य क्वारंटाइन पूरा करने के बाद वे ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होंगे। ऐसा तभी संभव होगा जब ऑस्ट्रेलियाई सरकार भारत से यात्रा प्रतिबंध हटाती है। वर्तमान में भारत पर 15 मई तक यात्रा प्रतिबंध है।

उल्लेखनीय है कि आईपीएल में सबसे ज्यादा कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिसमें वरुण चक्रवर्ती, संदीप वारियर, प्रसिद्ध कृष्णा और टिम सीफर्ट शामिल हैं। इसके अलावा दिल्ली कैपिटल्स के अनुभवी लेग स्पिनर अमित मिश्रा और सनराइजर्स हैदराबाद के रिद्धिमान साहा भी कोविड पॉजिटिव पाए गए थे।

बायो बबल में खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने चार मई को आईपीएल 2021 को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया था।

यह भी पढें
sabguru.com/ सबगुरु अजमेर हिन्दी न्यूज
Sabguru News in English अंग्रेजी न्यूज
सबगुरु फेसबुक पेज लाइक करें, हर पल रहें अपडेट
YouTube सबगुरु न्यूज चैनल के लिए यहां क्लीक करें
Sabguru बॉलीवुड न्यूज
Sabguru अजब गजब न्यूज
Sabguru स्पोर्टस न्यूज