छिंदवाड़ा में किशोरी को अगवा कर पांच ने किया गैंगरेप

Chhindwara kidnapped teenager and gang-raped by five accused
Chhindwara kidnapped teenager and gang-raped by five accused

छिंदवाड़ा। मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में एक किशोरी को अगवा कर उसके साथ पांच आरोपियों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आने के बाद पुलिस ने पांचों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ शुरु कर दी है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीरज सोनी ने बताया कि नाबालिग किशोरी से गैंगरेप की वारदात सामने आने के बाद आरोपियों की घेराबंदी कर पांचों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि विगत छह जुलाई की दोपहर शहर के रामबाग क्षेत्र मे रहने वाली एक किशोरी (14) अपने घर से निकल कर महुआ टोला पहुंच गई। सात जुलाई की सुबह किशोरी के क्षेत्र में ही रहने वाला मोहित भारद्वाज उसे बहला फुसलाकर महुआ टोला में रहने वाले राहुल भोंडे के मकान में ले गया, जहां दोनों आरोपियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद तीन और युवकों बंटी भलावी, अंकित रघुवंशी और अमित विश्वकर्मा ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

घर से निकली किशोरी की गुमशुदगी की शिकायत उसके परिजन ने सात जुलाई को कुण्डीपुरा थाने में की थी। आठ जुलाई को किशोरी पुलिस को महुआ टोला क्षेत्र में मिली, जहां उसने अपनी आपबीती पुलिस को सुनाई, जिसके बाद पुलिस ने पांचों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया।

कुण्डीपुरा थाना प्रभारी प्रतीक्षा मार्को ने किशोरी का उपचार करवाकर आरोपियों की घेराबंदी शुरू कर दी। सभी आरोपी एक के बाद एक छिंदवाड़ा जिले के विभिन्न हिस्सों से पुलिस के हत्थे चढ़ गए।