चौथी बार मुख्यमंत्री बनूं या नहीं लेकिन कांग्रेस सरकार जरुर आए अगली बार : गहलोत

बीकानेर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि हमारा यह फर्ज है, धर्म है कि जनता को राहत मिले। इस तरह के अभियान सम्बन्धी कैम्पों का आयोजन कर सभी 21 विभागों से जनता का सीधा संवाद होता है और काम होता है।

गहलोत शुक्रवार को बीकानेर के समीप लखासर गांव में आयोजित प्रशासन गांवों के संग अभियान का अवलोकन करने के बाद ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने पांडाल में मौजूद ग्रामीणों से कहा कि आपके आशीर्वाद से तीन बार मुख्यमंत्री बनाया है इस बात का मुझे अहसास है, चौथी बार मुख्यमंत्री बनूं या नहीं लेकिन अगली बार भी कांग्रेस की सरकार बने यही हमारा ध्येय है।

क्योंकि पांच साल में जो भी योजनाएं सरकार लाती है उसे अमलीजामा पहनाने में थोड़ा वक्त लगता है और सरकार बदलते ही योजना ठप हो जाती है इसलिए हम चाहते हैं कि सरकार पुन: रिपीट हो तो योजनाओं का बेहतर तरीके से जनता को लाभ मिलेगा ही मिलेगा।

गहलोत बोले कि समाज का हर वर्ग, हर तबके को लाभ दिलाने के लिए, जनता को योजनाओं की जानकारी समय-समय पर होती रहनी चाहिए तभी हम प्रशासन को जनता तक भिजवाते हैं और लाभ मिले तभी हमारे कैम्प कामयाब होंगे।

इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने भी विचार रखे। वहीं मंच पर विधायक खाजूवाला गोविंदराम मेघवाल, विधायक श्रीडूंगरगढ़ गिरधारी महिया, पूर्व मंत्री वीरेंद्र बेनीवाल, कांग्रेस के शहर अध्यक्ष यशपाल गहलोत, प्रदेश कांग्रेस सचिव हाजी जिया-उर-रहमान आरिफ, पूर्व आईपीएस मदनलाल मेघवाल, गजेंद्र सिंह सांखला सहित अनेक लोग मौजूद थे।