सचिन पायलट राजनीति का नया बच्चा- मुख्यमंत्री राजे

Chief Minister Raje atteks Sachin Pilot
Chief Minister Raje atteks Sachin Pilot

जयपुर । राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट पर हमला बोलते हुये कहा कि वह राजनीति में नये बच्चे है और उन्हें प्रदेश की राजनीति की पहचान नही है।

राजे ने आज जैतारण में अपनी गौरव यात्रा के दूसरे चरण पर आयोजित सभा में जहां राज्य सरकार की उपलब्धियों का गुणगान किया वहीं गौरव यात्रा पर पत्थर बरसाने वालों को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि गत दिनो जोधपुर संभाग के पीपाड शहर में गौरव यात्रा पर पथराव करने वालों की पहचान कर ली गयी है और ऐसे तत्वों ने मुख्यमंत्री पर नही बल्कि प्रदेश की साढे सात करोड़ जनता के स्वाभिमान पर पत्थर फैकें है। उन्होंने कहा कि पत्थरबाजों ने प्रदेश की आम जनता का अपमान किया है जिसका जवाब जनता ही देगी।

रिमझिम बारिश के बीच उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार सभी 36 कौमों को साथ लेकर राजस्थान के अतीत को फिर जिंदा करना चाती है और गौरव यात्रा के जरिये वह आम जनता तक पहुंच रही है जिसे कुछ तत्व बर्दाश्त नही कर पा रहे है और इसी कारण उनकी गौरव यात्रा पर पत्थर फैंके गये है।

उन्होंने अपने पौने पांच साल के कार्यो का जिक्र करते हुये कहा कि राज्य सरकार ने आम जनता के हित में कई नयी योजनाओं का शुभारंभ किया जिसका लाभ जन जन तक पहुंचा है। उन्होंने अपने कार्यकाल की उपलब्धियों का हवाला देते हुये आम जनता से अगले चुनाव में पार्टी को भरपूर समर्थन देने की अपील करते हुये उन्हें “ राखी की लाज ” रखने की अपील की।

इससे पूर्व श्रीमती राजे आज दिल्ली से विमान द्वारा जोधपुर पहुंची और वहां से हेलिकाप्टर से जैतारण पहुंची। उन्होंने रिमझिम बारिश के बीच जैन मुनि मिश्रीमल और लोकमान्य संत रूप मुनि की समाधि पर जाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी तथा संतो का आर्शीवाद लिया।