मुख्यमंत्री राजे की राजस्थान गौरव यात्रा में बदलाव

Chief Minister Raje's change in Rajasthan Gaurav Yatra
Chief Minister Raje’s change in Rajasthan Gaurav Yatra

जयपुर । राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की गौरव यात्रा में आज बदलाव किया गया है जिसके तहत आज बांसवाडा में आयोजित उनके कार्यक्रमों के दौरान स्वागत नहीं किया जायगा।

बांसवाडा में यात्रा के प्रभारी भगवत पुरी ने बताया कि विधायक जीतमल खांट के पुत्र के निधन के कारण मुख्यमंत्री की यात्रा कार्यक्रम में बदलाव किया गया है। इसके तहत बांसवाडा विधानसभा क्षेत्र और गढी विधानसभा में पूर्व निर्धारित स्वागत कार्यक्रमों को रद्द कर दिया गया है1 उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में हुये बदलाव के कारण शहर में गौरव यात्रा नही निकाली जायगी।

उन्होंने कहा कि श्रीमती राजे विधायक जीत मल खांट के आवास पर भी जायेगी जहां वह उनके दिवंगत पुत्र के प्रति शोक व्यक्त करेगी और उसके बाद वह यात्रा पर निकल जायगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की गौरव यात्रा विधायक पुत्र के अंतिम संस्कार के बाद निकाली जायगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री निर्धारित कार्यक्रमों को छोड कर हेलिकाप्टर से सोनावास पहुंचगी जहां से सड़क मार्ग से वह घाटोल होते हुये विधायक के यहां पहुचेगी।

उल्लेखनीय है कि विधायक जीतमल खांट के पुत्र 28 जुलाई को सड़क हादसे में घायल हो गया था। उसका उपचार जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में चल रहा था और कल देर रात उसका निधन हो गया।