बच्चों को फिल्मी सेट पर बड़ा होता नहीं देखना चाहता : करण

Children do not want to see big on film set: Karan
Children do not want to see big on film set: Karan

मुंबई| सरोगेसी के जरिए जुड़वा बच्चों यश और रूही के पिता बने फिल्मकार करण जौहर का कहना है कि वह अपने बच्चों को फिल्मी सेट पर बड़ा होते नहीं देखना चाहते हैं। करण ने शुक्रवार को एक सामूहिक साक्षात्कार में संवाददाताओं को बताया, मैं अपने बच्चों को काम की जगह पर ले जाने का शौकीन नहीं हूं..उन्हें जीवन का लुत्फ उठाना चाहिए। मैं नहीं चाहता कि वे इस सोच के साथ बड़े हों कि उन्हें सिर्फ फिल्म उद्योग का हिस्सा बनना है।करण (45) ने कहा कि वह चाहते हैं कि बड़े होकर उनके बच्चे अपना फैसला खुद लें। करण जल्द ही स्टार प्लस के शो ‘इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स’ में निर्देशक रोहित शेट्टी के साथ जज के रूप में नजर आएंगे। उन्होंने कहा कि पिता बनने के बाद से उनके जीवन में ज्यादा बदलाव नहीं आया है।

करण ने कहा कि सुबह की शुरुआत दो प्यारे चेहरों को देखकर होती है और दो चेहरों के साथ दिन खत्म होता है। उन्होंने कहा कि मैंने एक समय में हमेशा छह चीजें की हैं, तो मेरे लिए फिलहाल यह सात चीजें करने जैसा है। यह अलग नहीं है।

 

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE