VIVO इंडिया ने उत्तर प्रदेश में पेश किया Y95, कीमत 16,990 रुपए

Chinese handset maker Vivo unveils new smartphone Y95 in Uttar Pradesh

लखनऊ। स्मार्टफोन के क्षेत्र में जानी मानी कंपनी वीवो इंडिया ने उत्तर प्रदेश के बाजार में बुधवार को अनूठी खूबियों के साथ वाई 95 पेश किया।

वीवो इंडिया के निदेशक (ब्रांड स्ट्रेटजी) निपुण मौर्य ने इस मौके पर पत्रकारों से कहा कि 16,990 रूपये की कीमत वाला यह स्मार्ट फोन ब्लैक और नेबुला पर्पल रंगों में आज से सभी आॅफलाइन अौर आॅनलाइन प्लेटफार्म्स, जैसे फ्लिपकार्ट, अमेज़न, पेटीएम और वीवो इंडिया ई-स्टोर पर उपलब्ध होगा। वाई95 का निर्माण वीवो अपनी ग्रेटर नौएडा स्थित केंद्र में करेगी।

मौर्य ने कहा कि वाई 95 में 20 मेगा पिक्सल का फ्रंट एआई कैमरा और 4030 एमएएच की बैटरी लगी है। स्मार्टफोन में क्वालकाॅम स्नैपड्रैगन 439 आॅक्टा-कोर प्रोसेसर का प्रयोग किया है जो शक्तिशाली और सक्षम कार्य प्रदर्शन करता है।

उन्होने बताया कि स्मार्ट फोन के क्षेत्र में उत्तर प्रदेश में वीवो का शेयर 17 फीसदी है जिसे और अधिक आगे बढ़ाना है। 5400 रिटेल और 67 सर्विस सेंटर्स के साथ, उत्तर प्रदेश का बाज़ार वीवो इंडिया के कुल व्यवसाय में लगभग 5.6 प्रतिशत का योगदान देता है। अत्यधिक लोकप्रिय वाई 83 प्रो के उत्तराधिकारी के रूप में वीवो वाई 95, स्मार्टफोन्स की वाई सीरिज का नवीनतम संस्करण इस क्षेत्र में अपने उत्पाद पोर्टफोलियो को और मज़बूत करना है।

माैर्या ने कहा कि भारत वीवो के लिए एक प्रमुख बाज़ार है और हमें उत्तर प्रदेश से सकारात्मक ग्राहक प्रत्युत्तर मिला है। हम अपने स्मार्टफोन्स के माध्यम से उत्पाद अभिनवता और नए युग की प्रौद्योगिकी में नवीनतम उत्पाद लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं ताकि हमारे ग्राहकों को बेहतर स्मार्टफोन अनुभव मिल सके। हमें विश्वास है कि उत्तर प्रदेश के लोग निश्चित रूप से वाई95 को सकारात्मक प्रत्युत्तर देंगे।

उन्होने कहा कि उपभोक्ताओं को आॅफलाइन एवं आॅनलाइन चैनलों पर वाई95 की खरीदारी पर अनेक पेशकशें दी जाएंगी। उपभोक्ताओं को लो काॅस्ट ईएमआई के अलावा रिलायंस जियो की ओर से तीन टीबी डेटा दिया जाएगा।