चीनी शख्स ने कचरा समझ कूड़े में फेंके 12 लाख रुपये और फिर हुआ ये हाल

Chinese people thrown into garbage in garbage 12 lakh rupees and then it happened

Chinese people thrown into garbage in garbage 12 lakh rupees and then it happened

कहते हैं अंत भला तो सब भला। कुछ ऐसा ही हुआ चीन के एक शख्स के साथ जिसने गलती से अपना 12 लाख रुपयों से भी ज्यादा भरा हुआ बैग कचरे में फेंक दिया। उत्तरी चीन के लियाउनिंग प्रांत में रहने वाले शख्स वांग इस महीने की शुरुआत में अपने घर से दो काले प्लास्टिक बैग लेकर निकले। एक में घर का कूड़ा भरा था और दूसरा नोटों से भरा था।वांग ने सोचा था कि वह पैसे उसी दिन बैंक में डिपॉजिट करेंगे। इसलिए एक बैग कूड़ेदान में फेंकने के बाद वह बैंक चले गए और जब वहां बैग खोला तो उसमें कूड़ा भरा हुआ था। वांग को तभी एहसास हुआ कि उन्होंने जो बैग फेंका उसके साथ ही 12 लाख रुपये भी चले गए। वांग भागते-भागते वहीं पहुंचे जहां उन्होंने बैग फेंका था लेकिन उन्हें कैश नहीं मिला। हार-थककर वांग ने पुलिस को बुलाया।

सर्विलांस कैमरा के फुटेज में दिखा कि कोई पैसों से भरा बैग लेकर जा रहा है लेकिन तस्वीर इतनी धुंधली थी कि चेहरा देखना मुश्किल था।  इस मामले में वांग भाग्यशाली निकले और वह औरत नेक दिल की निकली। महिला ने पुलिस की अपील देखी और फिर तुरंत इस बारे में सूचित किया।

विश्व से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो