क्लोई कार्दशियां खरीदती हैं सस्ते इयरिंग

Chloe Kardashian buys cheap earrings

Chloe Kardashian buys cheap earrings

लॉस एंजेलिस| रियलिटी टीवी स्टार क्लोई कार्दशियां सस्ते इयरिंग खरीदती हैं क्योंकि वह हमेशा अपने ट्रेडमार्क हूप्स खो देती हैं। क्लोई ने ट्वीट किया, मैंने अपने बड़े ईयररिंग्स नाइन वेस्ट से खरीदे हैं। मैं सस्ते इयरिंग खरीदती हूं क्योंकि मैं अक्सर इन्हें खो देती हूं। मैंने अपने बाकी ईयररिंग्स क्लेयर से खरीदे हैं।इसी बीच क्लोई (33) अपना खुद का मेकअप ब्रांड लॉन्च करने जा रही हैं। इसलिए उन्होंने अपने ब्रांड के ट्रेडमार्क के लिए कई संभावित नामों के आवेदन किया है, जिसमें ‘कोको कोलेक्शन बाय क्लोई कार्दशियां’ और साथ ही ‘कोको कोलेक्शन’ भी शामिल हैं।

उनकी बहनों किम कार्दशियां वेस्ट और कायली जेनर के पहले ही अपने कॉस्मेटिक ब्रांड हैं और हाल ही में खुलासा हुआ था कि कर्टनी भी अपना ब्रांड लॉन्च करने की तैयारी में हैं।क्रिस जेनर और कैटलिन जेनर की बेटी कायली (20) ने वर्ष 2015 में अपनी रेंच लॉन्च की थी और कथित तौर पर उन्होंने 18 महीने की खुदरा बिक्री में 42 करोड़ डॉलर की कमाई की थी।

हॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो