वेस्ट इंडीज की टी-20 टीम में शामिल होंगे क्रिस गेल

Chris Gayle will join West Indies T20 team
Chris Gayle will join West Indies T20 team

किंगस्टोन। वेस्ट इंडीज के धुरंधर बल्लेबाज क्रिस गेल दो वर्षों में पहली बार देश की टी-20 अंतरर्राष्ट्रीय टीम में शामिल हो सकते हैं।

गेल इस वर्ष मार्च के शुरुआत में श्रीलंका दौरे के लिए वेस्ट इंडीज की टी-20 टीम का हिस्सा बन सकते हैं। वेस्ट इंडीज इस दौरे के लिए टी-20 टीम की घोषणा इस सप्ताह के अंत तक कर सकती है।

वर्तमान में गेल पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के लिए खेल रहे हैं। इस बीच गेल ने भी इस बात के संकेत दिये हैं कि वह श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज का हिस्सा होंगे।

टीम के सदस्यों की नामें की अंतिम रूप से घोषणा होने से पहले गेल काे अन्य खिलाड़ियों की तरह फिटनेस जांच से गुजरना होगा। अगर गेल यह सीरीज खेलते हैं तो वह अगस्त 2019 के बाद से क्रिकेट के किसी भी प्रारूप में वेस्ट इंडीज का अंतरर्राष्ट्रीय स्तर पर पहली बार प्रतिनिधित्व करेंगे। इससे पहले उन्होंने 2019 में इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 अंतरर्राष्ट्रीय सीरीज में वेस्ट इंडीज के लिए खेला था।

गेल ने 2019 के अंत में क्रिकेट से थोड़े समय के लिए ब्रेक लिया था लेकिन पिछले वर्ष जनवरी में बंगलादेश प्रीमियर लीग में वापसी करने पर उन्होंने कहा था कि वह अभी भी वेस्ट इंडीज की तरफ से खेलने के लिए तैयार हैं।