अपने दोस्त और निर्देशक साजिद खान के सपोर्ट में आये चंकी पांडे

 Chunky Pandey came in support of his friend and director Sajid Khan
Chunky Pandey came in support of his friend and director Sajid Khan

मुंबई बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे अपने दोस्त और निर्देशक साजिद खान के सपोर्ट में आ गये हैं।

पिछले साल देश में चले मीटू अभियान में कई बॉलीवुड सेलेब्स के नाम सामने आए थे। इस लिस्ट में फिल्म साजिद खान का भी नाम था। साजिद पर महिलाओं ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। हालांकि उस दौरान साजिद का कहना था कि लोगों को सच का इंतजार करना चाहिए। लेकिन उन्हें ‘हाउसफुल 4’ के निर्देशन से हाथ धोना पड़ा था।

मीटू अभियान के एक साल बाद इस मामले पर उनके दोस्त चंकी पांडे का बयान सामने आया है। चंकी पांडे ने बताया कि उन्हें जब इस बारे में पता चला तो वो हैरान थे। चंकी ने कहा, साजिद बहुत बिंदास बोलने वाले व्यक्ति हैं इसलिए लोग उन्हें कभी-कभी गलत समझ लेते हैं। लेकिन उनका गलत मतलब नहीं होता है। मैं उन्हें बचपन से जानता हूं। उस वक्त मीटू का सीजन था और हर कोई एक्सपोज हो रहा था।

चंकी पांडे ने कहा ,साजिद पर लगे ऐसे आरोप सभी के लिए काफी चौंकाने वाले थे। प्रोड्यूसर के ऊपर उन्हें फिल्म से निकालने का बहुत दवाब डाला जा रहा था। उनके पास साजिद फिल्म (हाउसफुल 4) से निकालने के अलावा और कोई ऑप्शन नहीं था, इसलिए प्रोड्सूयर ने उन्हें निकालने का फैसला किया। साजिद के लिए ये सब देखना काफी मुश्किल था, लेकिन मैं उनकी तारीफ करता हूं कि उन्होंने सब बहुत अच्छे से हैंडल किया। साजिद के जाने के बाद हम सभी को बहुत बुरा लगा था।