सिनेपोलिस इण्डिया को 3.0 एडीशन-बिग सिने एक्सपो 2018 के दौरान ‘‘मोस्ट ट्रस्टेड ब्राण्ड ऑफ द ईयर’’

Cinépolis, India is the “Most Trusted Brand of the Year” Award at 3.0 Edition - Big Cine Expo 2018
Cinépolis, India is the “Most Trusted Brand of the Year” Award at 3.0 Edition – Big Cine Expo 2018

नई दिल्ली । भारत के पहले इंटरनेशनल और दुनिया के दूसरे सबसे बड़े मुवी थिएटर सर्किट सिनेपोलिस को 3.0 एडीशन-बिग सिने एक्सपो 2018 के दौरान ‘‘मोस्ट ट्रस्टेड ब्राण्ड ऑफ द ईयर’’ के पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

एशिया और भारत के सिनेमा बाज़ार के लिए दिया गया यह पुरस्कार सिनेपोलिस के लिए एक और उपलब्धि है, जो भारत के विकास की दिशा में कंपनी की प्रतिबद्धता की पुष्टि करत है।

बिग सिने अवॉर्ड हर साल सिनेमा उद्योग में सर्वश्रेष्ठ डिज़ाइन, तकनीकी एवं संचालनात्मक उत्कृष्टता के लिए दिए जाते हैं। सिनेपोलिस भारत में फिल्म एवं मनोरंजन उद्योग में अग्रणी है, जिसने अपने उपभोक्ताओं को सर्वश्रेष्ठ सेवाएं उपलब्ध कराकर उनका भरोसा जीता है। पिछले सालों के दौरान सिनेपोलिस इण्डिया ने अपने कारोबार के सभी पहलुओं में शानदार प्रदर्शन किया है तथा आधुनिक तकनीक, अनूठे डिज़ाइन एवं उत्कृष्ट सेवाओं के साथ सिनेमा उद्योग में खास जगह बना ली है।

इस मौके पर श्री देवांग संपत, डायरेक्टर- स्टैªटेजिक इनीशिएटिव्स, सिनेपोलिस इण्डिया ने कहा, ‘‘ इस प्रतिष्ठित पुरस्कार को प्राप्त करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। हमें गर्व है कि आज हमें मल्टीप्लेक्स उद्योग में मोस्ट ट्रस्टेड ब्राण्ड 2018 का दर्जा मिला है। यह पुरस्कार हमारे ब्राण्ड के प्रति उपभोक्ताओं के भरोसे की पुष्टि करता है। आने वाले समय में हम अपनी उत्कृष्ट सेवाओं के द्वारा उपभोक्ताओं को यादगार अनुभव प्रदान करते रहेंगे। अपनी भरोसेमंद सेवाओं के साथ उद्योग जगत में अपनी साख बनाए रखेंगे।’’

सिनेपोलिस के वर्तमान में देश भर में 59 सिनेमा और 350 स्क्रीन्स हैं। कंपनी ने दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और बैंगलुरू जैसे बड़े शहरों सहित देश के 57 शहरों में अपनी सशक्त मौजूदगी बना ली है।