सिनेपोलिस थिएटर में बैठकर देखिए फीफा वर्ल्ड कप रूस 2018 का लाईव नज़ारा

सिनेपोलिस थिएटर में बैठकर देखिए फीफा वर्ल्ड कप रूस 2018 का लाईव नज़ारा सिनेपोलिस थिएटर में बैठकर देखिए फीफा वर्ल्ड कप रूस 2018 का लाईव नज़ारा
सिनेपोलिस थिएटर में बैठकर देखिए फीफा वर्ल्ड कप रूस 2018 का लाईव नज़ारा

भारत के पहले अन्तर्राष्ट्रीय एवं दुनिया के दूसरे सबसे बड़े मुवी थिएटर चेन सिनेपोलिस ने फीफा वर्ल्ड कप रूस 2018 के नॉक आउट मैचों के लाईव प्रसारण के अधिकार हासिल किए हैं। इस पहल के साथ सिनेपोलिस इण्डिया भारत में फुटबॉल को बड़े स्क्रीन पर दिखाने वाला पहला प्रदर्शक बन जाएगा। यह साझेदारी लम्बी दूरी तक जाएगी क्योंकि फुटबॉल प्रेमी वास्तविक फुटबॉल स्टेडियम की तरह मैच के नज़ारे का लुत्फ़ उठा सकेंगे।

इस स्क्रीनिंग के ज़रिए हर वर्ग के लोग एक ही मंच पर फुटबॉल टूर्नामेन्ट का लुत्फ़ उठा सकेंगे और सिनेपोलिस की चुनिदा प्रॉपर्टीज़ पर टूर्नामेन्ट के फाईनल मैचों का जश्न मना सकेंगे। दुनिया भर की नज़रें इस चैम्पियनशिप फीफा वर्ल्ड कप रूस 2018 पर टिकी हैं। दिल्ली, बैंगलोर, मुंबई, कोलकाता, पुणे और गुवाहाटी में सिनेपोलिस के 15 थिएटर 101 बड़े स्क्रीन्स पर फुटबॉल मैच दिखाएंगे और स्टेडियम निश्चित रूप से एक अनूठे रोमांच से भर जाएंगे।

आप चाहे टीम अर्जेन्टीना के प्रशंसक हैं, या ब्राज़ील, इंगलैण्ड, जर्मनी, फ्रांस, पुर्तगाल या किसी और टीम के, आप फुटबॉल के अद्भुत नज़ारे का आनंद इन बड़े स्क्रीन पर ले सकते हैं। सिनेपोलिस दर्शकों को ऐसा अनुभव प्रदान करेगा जैसे वे रूस के लुझनीकी स्टेडियम में बैठ कर लाईव मैच देख रहे हों। कार्यक्रम के सभी स्पॉन्सर इस पहल के साथ जुड़े हैं।

इस मौके पर श्री देवांग संपत, डायरेक्टर- स्टैªटेजिक इनीशिएटिव्स, सिनेपोलिस इण्डिया ने कहा, ‘‘हमें खुशी है कि हम देश में पहली बार दर्शकों को स्टेडियम जैसी लाईव स्क्रीनिंग का अनुभव प्रदान करने जा रहे हैं। दर्शक सिनेमा हॉल में बैठ कर 2018 फीफा वर्ल्ड कप का आनंद ले सकेंगे। भारत में बड़ी संख्या में क्रिकेट प्रशंसक हैं, लेकिन अब आईएसएल और भारतीय फुटबॉल भी अपने शानदार प्रदर्शन के साथ सॉकर को नए स्तर तक ले जाने के लिए तैयार हैं। हम फुटबॉल प्रशंसकों को फुटबॉल का अनूठा अनुभव प्रदान करना चाहते हैं, इसीलिए हम उन्हें थिएटर में बैठकर स्टेडियम जैसा अहसास कराना चाहते हैं। हम चाहते हैं कि खेल के दौरान वे अपने पसंदीदा ड्रिंक्स से भी चूक न जाएं, इसलिए हम स्क्रीनिंग के दौरान लिकर भी सर्व करेंगे। इसके लिए हमने लाइसेंस अधिग्रहीत कर लिया हे।

हालांकि वर्ल्ड कप चार साल में एक बार ही होता है, यह हर उम्र और हर जाति के लोगों को एक दूसरे के साथ जोड़ता है। तो अब फीफा वर्ल्ड कप को सिर्फ देखिए मत बल्कि सिनेपोलिस थिएटर में बैठकर स्टेडियम जैसा लाईव अनुभव प्राप्त करने के लिए तैयार हो जाइए!!