अजमेर में सचिन पायलट का बर्थडे मनाते समय भिडे कांग्रेसी, हाथापाई

अजमेर। अजमेर शहर कांग्रेस कमेटी कार्यालय में शुक्रवार को प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट का बर्थडे मनाने के दौरान कांग्रेस नेता आपस में भिड गए। आलम यह हुआ ही केक के पास आकर फोटो खिंचा रहे राजकुमार गर्ग को दो बार पार्षद रहे चुके नरेश सत्यावना ने गुस्से में आकर थप्पड जड दिया।

केक काटने और बांटने के दौरान फोटो खिंचाने की होड़ में  एकाएक हुई इस घटना से सभी कांग्रेसियों को सख्ते में ला दिया और बात ज्यादा बढ़ती या मारपीट तक पहुंचती इससे पहले ही एक अन्य पूर्व पार्षद अमोलक सिंह छाबड़ा ने पीड़ित कार्यकर्ता राजकुमार गर्ग को अलग हटाकर दूर कर दिया। खास बात यह रही कि विवाद के बीच अध्यक्ष विजय जैन व महेंद्र सिंह रलावता चुप्पी साधे रहे।

राजकुमार गर्ग का कहना था कि हम पार्टी की ओर से आयोजित कार्यक्रम में आए न कि किसी व्यक्ति विशेष के आयोजन में। इसलिए पार्षद सत्यावना को इसमें दखल करने का कोई अधिकार नहीं है। पार्टी में इस तरह की ओछी हरकत करने वाले के खिलाफ उचित कार्रवाई होनी चाहिए।

इस घटना से पल्ला झाडते हुए शहर अध्यक्ष विजय जैन ने कहा कि हाथापाई जैसी कोई घटना नहीं हुई है। दो कार्यकर्ताओं के बीच कहासुनी जरूर हुई। उन्हें वरिष्ठ साथियों ने समझाइश कर ली। मैं कार्यक्रम के तत्काल बाद जयपुर के लिए रवाना हो गया था। मेरी मौजूदगी में यह घटनाक्रम नहीं हुआ था।

इससे पहले स्वतंत्रता सेनानी ईश्वर सिंह बेदी के हाथों केक कटवाया गया तथा कार्यकर्ताओं ने अागामी विधान सभा चुनाव में पायलट के हाथ मजबूत करने का संकल्प लिया। शहर अध्यक्ष विजय जैन ने विश्वास व्यक्त किया कि कांग्रेस राज में सचिन पायलट को ही मुख्यमंत्री बनाया जाएगा।

अजमेर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया सचिन पायलट का बर्थडे