नियुक्ति पर सिरोही भाजपा में रार, ज़िलाध्यक्ष निकाल सकते हैं ये मध्यमार्ग

Sirohi bjp
Sirohi bjp

सबगुरु न्यूज़-सिरोही। भाजपा आइटी सेल के ज़िला संयोजक विजय रावल के एक पुत्र ने मंगलवार से जिल्द में हंगामा बरपाया हुआ है। आइ टी सेल के ज़िला प्रभारी पद पर हरीश दावे की जगह मनादर निवासी चेन्नई में व्यवसायरत जीतेंद्र पुरोहित को ज़िला प्रभारी बना दिया।

ऐसे में हरीश दवे ने सोशल मीडिया में आपत्तियाँ दर्ज करवाई जिससे ज़िलाध्यक्ष लुंबाराम चौधरी को मध्यमार्ग़ निकालते हुए ये कहना पड़ा कि जीतेंद्र राजपुरोहित की नियुक्ति ज़िला सहप्रभारी के रूप में है न कि ज़िला प्रभारी के रूप में।
-ज़िलाध्यक्ष की जानकारी में नहीं नियुक्ति
ज़िला आई टी सेल के संयोजक द्वारा ज़िला आईटी सेल प्रभारी के रूप में जीतेंद्र राजपुरोहित के नाम की घोषणा करने से पूर्व ज़िलाध्यक्ष और जिलमिडिया संयोजक से सहमति ली जानी चाहिए थी उन्हें जानकारी दी जानी चाहिए थी। पार्टी सूत्रों के अनुसार ऐसा किए बिना ही रावल ने इस पद पर नियुक्ति की घोषणा का पत्र जारी कर दिया। इससे वर्तमान सोशल मीडिया ज़िला प्रभारी हरीश दवे ने हंगामा खड़ा कर दिया।

सोशल मीडिया पर जीतेंद्र राजपुरोहित की नियुक्ति के संदेश और दोफ़र बाद नियुक्ति आदेश की प्रतिलिपि प्रसारित होने लगी तो हरीश दवे यहीं पर ज़िलाध्यक्ष से जवाब माँगने लगे। सूत्रों के अनुसार दवे इसके बाद ज़िलाध्यक्ष के कार्यालय पर भी गए जहाँ उन्होंने जिलध्यक्ष चौधरी और मीडिया ज़िला मीडिया संयोजक रोहित ख़त्री से इस नियुक्ति पर अपना पक्ष स्पष्ट करने का अनुरोध किया। बाद में मध्यमार्ग़ निकाला कि राजपुरोहित के पद को सह ज़िला सह प्रभारी बताया जाए। वैसे ऐसा करने के लिए आईटी सेल के ज़िला संयोजक को संशोधित नियुक्ति पत्र जारी करना होगा।
इनका कहना है….
नियुक्ति ज़िला सह प्रभारी के पद पर की है। नियुक्ति पत्र में सह प्रभारी लिखा है।
लुम्बाराम चौधरी
ज़िलाध्यक्ष, भाजपा सिरोही।
इस नियुक्ति के लिए ज़िलाध्यक्ष को जानकारी नहीं थी। संभवतः कम्युनिकेशन गैप के अभाव में स्थिति की वजह से संभवतः ऐसा हुआ है।
रोहित ख़त्री
मीडिया ज़िला संयोजक, भाजपा, सिरोही।