जयपुर : 10वीं की छात्रा ने बिल्डिंग की छत से कूदकर की सुसाइड

जयपुर। गुलाबी नगरी जयपुर में दिल्ली पब्लिक स्कूल में पढने वाली 10वीं की एक छात्रा नव्या सहगल ने सोडाला में स्थित मल्टीप्लस बिल्डिंग की छत से कूदकर सुसाइड कर ली। बुधवार सुबह नव्या की लाश घर के पास ही बने सामुदायिक क्रेंद्र में पड़ी मिली। लाश देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सोडाला पुलिस ने एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया। मल्टी स्टोरी बिल्डिंग की छत से नव्या का मोबाइल और सैंडल भी बरामद किया गया है।

सोडाला थाना सीआई सतपाल ने बताया कि अब तक की पूछताछ में सामने आया है कि रात करीब 1.30 बजे नव्या की अपने बड़े भाई से बात हुई थी। तब भाई ने उसे मोबाइल छोड़कर सो जाने के लिए कहा था। इसके बाद भाई अपने रूम में चला गया था। संभवता देर रात नव्या छत पर पहुंची और छलांग लगा दी। सुबह लोग सामुदायिक केंद्र पहुंचे तो लाश पड़ी मिली।

नव्या का परिवार सोडाला थाना क्षेत्र में सामुदायिक भवन के पीछे तीन मंजिला बिल्डिंग में रहता है। इस बिल्डिंग में सेकेंड फ्लोर पर नव्या के परिवार का फ्लेट है। जो डीपीएस (दिल्ली पब्लिक स्कूल) में पढ़ती थी। वहीं, नव्या के पिता विनय सहगल कार कंपनी में मैनेजर हैं। घर में विनय, बेटी नव्या और बेटा ही रहते थे।

सीआई सतपाल ने बताया कि फिलहाल पुलिस नव्या के कमरे की तलाशी ले रही है। हालांकि अब तक पुलिस के हाथ कोई ठोस सबूत नहीं लगे हैं। नव्या का सुबह शव मिलने से परिजनों का बुरा हाल है। वह अपने परिवार के साथ पिछले कई समय से इस फ्लैट में रह रहे थे। नव्या के उठाए गए इस कदम से पूरा परिवार सदमे में हैं।