वडोदरा : स्कूल के बाथरूम में छात्र ने की सहपाठी की हत्या

Class 9 student stabbed to death in Vadodara school, body found in washroom

वडोदरा। गुजरात में वडोदरा शहर के वाडी क्षेत्र के एक स्कूल के बाथरूम में शुक्रवार को एक छात्र ने सहपाठी छात्र की हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया कि भारती स्कूल में कक्षा नवीं के छात्र देव तडवी और उसी कक्षा के छात्र मिहिर में दोपहर बाद किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया।

इसके बाद स्कूल के बाथरूम में मिहिर ने देव की धारदार हथियार से हत्या कर दी और फरार हो गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और जांच कर रही है।

नदी किनारे जमीन धंसने से चार मजदूरों की मौत

गुजरात में वडोदरा जिले के डेसर क्षेत्र में नदी किनारे जमीन के अचानक धंस जाने से वहां काम कर रहे चार मजदूरों की मौत हो गई। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि गुसेडी गांव के निकट गोमा नदी के किनारे गुरुवार की शाम चार मजदूर गांव में मिट्टी ले जाने के लिए गड्ढा खोद रहे थे। इसी दौरान अचानक जमीन धंस गई और चारों मजदूर उसमें दब गए।

बेहोशी की हालत में उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उपचार के दौरान चारों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान गुसेडी निवासी नगीनभाई (26), रावजीभाई (21), कल्पेशकुमार (18) और दिवापुरा निवासी रविन्द्रकुमार (20) के रूप में हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।