लोगों के अच्छे दिन तो नहीं आए, लेकिन मोदी सरकार के अंतिम दिन आए- कमलनाथ

CM kamalnath address election rally in Patan
CM kamalnath address election rally in Patan

पाटन । कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आज फिर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि लोगों के अच्छे दिन तो नहीं आए, लेकिन उनकी सरकार के अंतिम दिन आ गए हैं।

कमलनाथ ने जबलपुर के पास पाटन में जबलपुर संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विवेक तन्खा के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने पांच वर्ष के दौरान अच्छे दिन लाने समेत कोई भी वादे पूरे नहीं किए। इसके उलट नोटबंदी और जीएसटी लागू करने से जरूर आम लोग और व्यापारी वर्ग बुरी तरह टूट गया। इस वजह से व्यापार व्यवसाय भी बुरी तरह प्रभावित हुए।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने कहा कि मोदी ने पिछले चुनाव के दौरान काला धन वापस लाकर लोगों के खाते में पंद्रह पंद्रह लाख रूपए डालने का वादा किया था, लेकिन वह पूरा नहीं हुआ। उल्टे आम लोगों को आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसी तरह युवाओं को रोजगार देने के मामले में मौजूदा केंद्र सरकार ने कुछ नहीं किया।

उन्होंने कहा कि इस बीच राज्य की कांग्रेस सरकार ने एक सौ दिनों में ही काफी काम कर दिए हैं। उन्होंने कहा कि किसानों के कर्ज माफ किए गए और शेष किसानों के कर्ज भी माफ किए जाएंगे। आने वाले दिनों में सरकार अपने पूरे वादे पूर्ण करेगी। कमलनाथ इन दिनों छह संसदीय क्षेत्रों में 29 अप्रैल को होने वाले चुनाव के मद्देनजर प्रचार यात्राओं पर हैं। इसके पहले उन्होंने आज ही होशंगाबाद जिले में भी चुनावी सभा को संबोधित किया। कल बैतूल संसदीय और छिंदवाड़ा संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभाएं ली थीं।