भाजपा नेता कितनी भी कोशिश कर लें कांग्रेस की सरकार नहीं गिरने वाली: कमलनाथ

CM kamalnath calls BJP leader can try Congress govt will not fall
CM kamalnath calls BJP leader can try Congress govt will not fall

छिंदवाड़ा । मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेता कितनी भी कोशिश कर लें, लेकिन कांग्रेस की सरकार नहीं गिरने वाली है।

कमलनाथ कल देर शाम यहां भाजपा छोड़कर कांग्रेस में आए कार्यकर्ताओं के कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि, भाजपा के छोटे से लेकर बड़े तक सभी नेता, चाहे कितनी भी कोशिश कर लें, प्रदेश की कांग्रेस सरकार नहीं गिरने वाली है। उन्होंने आरोप लगाया कि पहले भी भाजपा विधानसभा में अध्यक्ष व उपाध्यक्ष के चुनाव में इस प्रकार की कोशिश कर चुकी है, पर सरकार नहीं गिरी।

वहीं समरसता मंच द्वारा डॉ भीमराव अंबेडकर जयंती पर आयोजित समारोह में उन्होंने कहा कि देश को बांटने का प्रयास किया जा रहा है। हमें समाज के साथ देश को भी बचाना है। कमलनाथ ने कहा कि अलगाववादी ताकतों को उठने नहीं देने का सभी संकल्प लें।

राजनीती की खबर 

रेल टिकट पर मोदी की तस्वीर

चुनाव आयोग ने इस तस्वीर को लेकर रेलवे को नोटिस जारी किया था। रेल मंत्रालय के सूत्रों के अनुसार किसी यात्री के 13308 अप गंगा सतलज एक्सप्रेस के एसी-3 में टिकट पर मोदी की तस्वीर के साथ प्रधानमंत्री आवास योजना (ग्रामीण) सबके लिए आवास का विज्ञापन छपा हुआ था।

वह यात्री इस ट्रेन से बाराबंकी से वाराणसी जा रहा था। इसको लेकर एक व्यक्ति ने ट्वीट कर दिया था जिस पर विवाद हुआ था। इसकी चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई गयी थी जिसके बाद चुनाव आयोग ने रेलवे को नोटिस भेजा था।

सूत्रों के अनुसार रेलवे ने इस पर कार्रवाई करते हुए अपने चार अधिकारियों को निलंबित कर दिया है। इसके साथ ही रेलवे बोर्ड ने पुराने टिकट रोल के इस्तेमाल पर भी रोक लगा दी है। पूरा पढ़े