मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान घोषणाएं पूरी नहीं होती: सिंधिया

Jyotiraditya Scindia
Jyotiraditya Scindia

SABGURU NEWS | शिवपुरी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आरोप लगाया है कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान घोषणाएं तो बहुत करते हैं, लेकिन उन पर अमल नहीं हो पाता है।

श्री सिंधिया ने कल रात जिले के कोलारस विधानसभा क्षेत्र में आने वाले खतौरा में आम सभा को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र और मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकारें हैं, इसके बावजूद मुख्यमंत्री की घोषणाओं पर अमल नहीं हो पा रहा है। वहीं वे इस क्षेत्र के लिए विकास कार्य करवा रहे हैं।

गुना संसदीय क्षेत्र के सांसद श्री सिंधिया ने कहा कि श्री चौहान कोलारस और मुंगावली विधानसभा उपचुनाव के बाद उन क्षेत्रों (मतदान केंद्र क्षेत्र) में धन्यवाद सभा करने जा रहे हैं, जहां भाजपा को अधिक वोट मिले। उन्होंने कहा कि जब प्रदेश का मुखिया इस तरह भेदभावपूर्ण रवैया अपनाएगा तो राज्य के भविष्य का अंदाजा लगाया जा सकता है।

इस लड़की और लड़के को लोगो ने दोड़ा दोड़ा कर मारा || देखिये ये वीडियो

श्री सिंधिया ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि वह दो सौ पार की बात करती है, जबकि वह दो सीट पर ही तमाम प्रयासों के बावजूद विजय दर्ज नहीं करा पायी। उन्होंने दावा किया कि राज्य में इस वर्ष के अंत में होने वाले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की जीत होगी।

वन नाइट स्टैंड मूवी का रोंगटे खड़े करने वाला वीडियो आया सामने