कल हवाईपट्टी पर आएंगी सीएम वसुंधरा राजे, सिरोही भाजपा में है इसलिए नाखुशी

sirohi, vasundhara raej, child labour
child labour engaged in preperation of cm vasundhara raje programme in sirohi

सबगुरु न्यूज-सिरोही। मुख्यमंत्री वसुंधरा सोमवार पाली जिले में प्रस्तावित चार दिवसीय सरकार आपके द्वारा कार्यक्रम के तहत पाली जिले के फालना जाने के लिए सिरोही की हवाई पट्टी का इस्तेमाल करेंगी। यहां से वे हवाई पट्टी से ही फालना के लिए रवाना हो जाएंगी। इधर, मुख्यमंत्री सुरक्षा व्यवस्था से जुडी टीम द्वारा सिर्फ छह स्थानीय भाजपा जनप्रतिनिधियों व नेताओं को ही हवाई पट्टी पर जाने की इजाजत होगी। इसे लेकर स्थानीय भाजपाइयों में जबरदस्त रोष है।

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे मंगलवार से पाली जिले में अपने चार दिवसीय सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के लिए पाली रहेंगी। इस अभियान की शुरूआत फालना क्षेत्र से होगी। इसलिए वे यहां पहुंचने के लिए सिरोही की हवाई पट्टी का इस्तेमाल करेंगी। सिरोही हवाई पट्टी पर राजकीय विमान द्वारा करीब सवा दस बजे पहुंचेंगी।

यहां से ही वे हेलीकाॅप्टर से फालना के लिए प्रस्थान करेंगी। सूत्रों के अनुसार इस दौरान मुख्यमंत्री से मिलने के लिए सिरोही भाजपा के छह ही लोगों को सुरक्षा कारणों से अनुमति मिल पाई है। इन लोगों की सूची मांगने के बाद स्थानीय पार्टी प्रतिनिधियों में रोष व्याप्त है।

अपनी मुख्यमंत्री से मिलने तक की अनुमति नहीं होने के कारण हवाई पट्टी पर बाहर खडा होकर बेइज्जत होने की बजाय कई नेताओं ने तो नहीं जाने का फैसला किया। छह लोगों ने तीनों विधायक, जिला प्रमुख, जिलाध्यक्ष शामिल हैं। वैसे पार्टी पदाधिकारियों का कहना है कि सूची में मिलने वालों की संख्या बढाने पर बात चल रही है, लेकिन समाचार लिखे जाने तक ये संख्या बढाए जाने की कोई सूचना नहीं मिली थी।

पिछली बार गुजरात में चुनाव प्रचार में जाने के दौरान भी इसी तरह से सिरोही हवाई पट्टी को ट्रांजिट पास के लिए इस्तेमाल किया गया था। उस समय भी भाजपा के नेताओं को हवाई पट्टी के दरवाजे पर काफी फजीहत झेलनी पडी थी।

child labours arranging chairs in sirohi air strip terminal befor cm vasundhara raje arrival in sirohi

-सफाई के लिए लगे बच्चे
मुख्यमंत्री के आगमन के लिए हवाई पट्टी को चमकाया गया। बेटी बचाओ बेटी पढाओ का दावा करने वाले प्रधानमंत्री के मुख्यमंत्री के आगमन से पहले हवाई पट्टी की सफाई के कार्य में बच्ची को भी लगाया हुआ था। दो साल पहले सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के दौरान सिरोही की जो सडकें चमकी थी, उसे फिर से चमकाने की कवायद भी पीडब्ल्यूडी विभाग कर रहा है।