ब्यावर के पूर्व विधायक भूतड़ा ने सिरोही में सीएम की यात्रा की तैयारियों का जायजा लिया

सिरोही में मुख्यमंत्री की राजस्थान गौरव यात्रा की सभास्थल का निरीक्षण करते देवीशंकर भूतड़ा।
सिरोही में मुख्यमंत्री की राजस्थान गौरव यात्रा की सभास्थल का निरीक्षण करते देवीशंकर भूतड़ा।

सबगुरु न्यूज-सिरोही। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की 30 अगस्त को जिले में प्रस्तावित राजस्थान गौरव यात्रा से पूर्व मंगलवार को पाली भाजपा प्रभारी और ब्यावर के पूर्व विधायक देवीशंकर भूतड़ा ने मुख्यमंत्री के सिरोही विधानसभा के सभा स्थल का अवलोकन किया। भूतड़ा मुख्यमंत्री कार्यालय के निर्देश पर सोमवार शाम से ही जिले में संगठन पदाधिकारियों व प्रशासनिक अधिकारियों से तैयारियों व व्यवस्थाओं पर चर्चा करने यहां आए हुए हैं।

भूतड़ा ने मंगलवार सवेरे सिरोही में सबसे पहले भाजपा के पूर्व पदाधिकारियों से मुलाकात की। उनसे राजस्थान गौरव यात्रा के संबंध में सिरोही में की गई तैयारियों पर चर्चा की। भूतड़ा पाली के जिला प्रभारी हैं, उन्हें सोमवार को सिरोही जिले की सिरोही शहर में होने वाली सभा तक यात्रा की तैयारियों का संगठन स्तर पर तैयारियों का जायजा लेने के लिए भेजा है। सोमवार को उन्होंने सिरोही और शिवगंज में संगठन पदाधिकारियों से चर्चा की।

सिरोही में गोपालन मंत्री ओटाराम देवासी, जिला कलक्टर अनुपमा जोरवाल के साथ बैठक की व्यवस्थाओं पर चर्चा करते भूतड़ा।
सिरोही में गोपालन मंत्री ओटाराम देवासी, जिला कलक्टर अनुपमा जोरवाल के साथ बैठक की व्यवस्थाओं पर चर्चा करते भूतड़ा।

उनकी तरफ से सिरोही विधानसभा से आने जाने वाले लोगों की संपूर्ण व्यवस्था के बारे में जाना। सर्किट हाउस में गोपालन मंत्री ओटाराम देवासी, जिलाध्यक्ष लुम्बाराम चैधरी की मौजूदगी में जिला कलक्टर से यात्रा की व्यवस्थाओं के बारे में चर्चा की। मंगलवार सवेरे उन्होंने सभास्थल का जायजा लिया। वहां पीडब्ल्यूडी एईएन मदनसिंह ने उन्हें मुख्यमंत्री कार्यालय से मिले निर्देशानुसार की गई व्यवस्थाओं से अवगत करवाया।

इस दौरान उनके साथ सिरोही जिलाध्यक्ष व ब्यावर भाजपा के डूंगरसिंह रावत भी साथ थे। इसके बाद उन्होंने सर्किट हाउस में गोपालन मंत्री ओटाराम देवासी से मुलाकात करके यात्रा की व्यवस्थाओं पर चर्चा की और पाली में यात्रा की तैयारी के लिए सुमेरपुर निकल गए।
-संगठन के पूर्व पदाधिकारियों से भी मिले
राजस्थान गौरव यात्रा के लिए सोमवार को आयोजित बैठक में हुई रार की सूचना उन्हें भी मिली। सोमवार और मंगलवार को उन्होंने संगठन के वर्तमान पदाधिकारियों के साथ पूर्व पदाधिकारियों से भी मुलाकात की और मुख्यमंत्री की राजस्थान गौरव यात्रा में जुट जाने का आह्वान किया।
-करीब बीस हजार लोगों के आने संभावना
मुख्यमंत्री की सभा में सिरेाही में इस बार बीस हजार लोगों के पहुंचने का प्रशासनिक अनुमान है। इसके लिए सभास्थल में बैठने की तैयारियां की जा रही हैं। गत मंगलवार को सिरोही में बैठक लेते हुए चिकित्सा मंत्री कालीचरण सर्राफ ने 25-40 हजार लोगों के सभास्थल में आने की व्यवस्थाएं करने के निर्देश पार्टी पदाधिकारियों को दिए थे। जिले भर से आने वाले लोगों के लिए अरविंद पेवेलियन में ही पार्किंग की व्यवस्था की गई है।

video..