योगी आदित्यनाथ ने की RSS प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को जिले के यमुना पार गोहनिया में शुरू हुई राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की दो दिवसीय बैठक के पहले दिन में सरसंघचालक डा मोहन राव भागवत और अन्य शीर्ष पदाधिकारियों से मुलाकात की।

संघ के एक पदाधिकारी ने बताया कि भागवत के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की यह शिष्टाचार भेंट थी और उनका कार्यक्रम संघ के कार्यक्रम का हिस्सा नहीं था।

संघ द्वारा जारी विज्ञप्ति के मुताबिक आरएसएस की अखिल भारतीय कार्यकारी मंडल, पूर्वी उत्तर प्रदेश क्षेत्र की दो दिवसीय बैठक के पहले दिन सरकार्यवाह भैयाजी जोशी ने लॉकडाउन के समय स्वयंसेवकों द्वारा किए गए कार्यों की समीक्षा की और संघ द्वारा आत्मनिर्भरता के लिए किए जा रहे प्रयासों पर चर्चा की।

सरसंघचालक मोहन भागवत की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में सभी प्रांत कार्यवाहों ने अपने अपने प्रांत में किए गए सेवा कार्यों की जानकारी दी।

बैठक में संघ के सह सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबोले, सह सरकार्यवाह डाक्टर मनमोहन वैद्य, सह सरकार्यवाह डाक्टर कृष्ण गोपाल और सह सरकार्यवाह मुकुंद जी के साथ ही अखिल भारतीय अधिकारी बालकृष्ण त्रिपाठी, अनिल ओक और अजीत महापात्रा उपस्थित थे।