गोरखपुर में भाजपा नेता के पुत्र और मां की फावडे से काटकर हत्या

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश में गोरखपुर जिले के हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र में पुलिस से शिकायत करने से नाराज एक सिरफिरे ने फावडा से हमला कर भारतीय जनता पार्टी के नेता की मां और दो साल के मासूम बेटे की हत्या कर दी।

पुलिस ने बुधवार को बताया कि तुनुआ गांव निवासी भाजपा किसान मोर्चा में जिला कार्यकारिणी सदस्य परशुराम शुक्ल की पडोस में रहने वाले पट्टीदार सीताराम शुक्ल के बीच गंदे पानी की निकासी को लेकर विवाद था।

परशुराम ने इसकी शिकायत पुलिस से की थी जिससे नाराज होकर सीताराम ने बीती रात उसके घर पहुंचकर दरवाजे पर बैठी मां विमला देवी (65) व दो साल का बेटा मारकन्डेय पर फावडा से वारकर हत्या कर दी।

उन्होंने बताया कि भाजपा परशुराम शुक्ल 20 दिन पहले किसी काम से लुधियाना .पंजाब. गया हुआ था वहीं से उन्होंने दरवाजे पर पानी बहाने और धमकी देने कर आन लाइन शिकायत आईजीआरएस पोर्टल पर की थी जिसे लेकर दोनो परिवारों में एक सप्ताह से तल्खी और बढ गई थी। शिकायत की जांच के लिए कल रात जब पुलिस मौके पर पहुंची उस समय दोनों के घर में कोई पुरूष नहीं मिला ऐसे में जांच के बाद पुलिस टीम लौट आई।

आरोपित आटो चालक सीताराम शुक्ल कल रात जब घर पहुंचा तो उसकी मां ने पुलिस के आने की जानकारी दी जिसके बाद देर रात वह फावडा लेकर भाजपा नेता के घर पहुंच गया और दरवाजे पर बैठी मां और दो साल के बेटे को सिर पर हमला कर हत्या कर दी। भाजपा नेता की पत्नी व पुत्री चीख पुकार सुनकर बचाने पहुंची ते उन पर भी हमला कर गंभीररूप से घायल कर दिया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी ने बताया कि आरोपित की तलाश चल रही है और दावा किया कि जल्द ही उसे गिरफतार कर लिया जाएगा।