टीम इंडिया के पुरुष खिलाड़ियों को देंगी कोचिंग मिताली राज

Coaching Mithali Raj will give to male players of Team India
Coaching Mithali Raj will give to male players of Team India

इंटरनेशनल शो टेड टॉक्स को जब हिंदी वर्जन में लाया गया तो लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान इस शो को होस्ट कर रहे हैं। 1 जनवरी को शो का स्पेशल एपिसोड प्रसारित किया गया जिसमें भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज गेस्ट के तौर पर आईं। सुपरस्टार शाहरुख खान ने मिताली से बातचीत में कहा कि मैं आपको एक दिन पुरुषों की भारतीय क्रिकेट टीम को कोच करते हुए देखना चाहता हूं। मिताली ने शांत भाव से जवाब दिया- मैं हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास करती हूं।

शाहरुख ने मिताली की उस तस्वीर के बारे में भी बात की जो कि आईसीसी वुमेन्स वर्ल्ड कप के दौरान इंटरनेट पर वायरल हुई थी। इस तस्वीर में मिताली किताब पढ़ती हुई नजर आ रही थी। हमारे लिए यह बड़ा जरूरी है कि हम फोकस बनाए रखें। फील्ड पर हम सभी के पास फोकस बनाए रखने का अपना अलग तरीका है। मिताली ने कहा- मैं ग्राउंड पर फोकस बनाए रखने के लिए किताब पढ़ती हूं। इससे मुझे शांत रहने में मदद मिलती है और आगे बढ़ने की प्रेरणा भी।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

क्रिकेट से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE