जिले के होटल संचालकों व भामाशाहों से सहयोग की अपील

सिरोही में भामाशाहों के साथ बैठक करते जिला कलेक्टर।
सिरोही में भामाशाहों के साथ बैठक करते जिला कलेक्टर।

सिरोही, 29 मई। जिला कलक्टर भगवती प्रसाद ने कोरोना वायरस संक्रमण (कोविड-19) में जिले के होटल संचालकों व भामाशाहों द्धारा किए जा रहें सहयोग के लिए आभार व्यक्त करते हुए क्वारंटाईन सेंटर को गोद लेने के लिए अपील की।

उन्होंने कृषि विस्तार के आत्मा परियोजना के सभागार में जिले के होटल संचालकों एवं भामाशाहों की बैठक लेते हुए यह बात कहीं। उन्होंने बैठक में कहा कि कोविड-19 से स्थिति सामान्य होने में समय लगने की संभावना है, ऐसी स्थिति में जिले के भामाशाहो से मदद की अपेक्षा है।

उन्होंने समाज सेवकों से अपील की कि जिन समाजो की धर्मशाला में भोजन की भी व्यवस्था है, वे आगे आकर अपने संस्थान में कोविड केयर सेंटर संचालित करें। भामाशाहों से अपील कि वे कोविड केयर सेंटर को गोद लेकर वहां की व्यवस्थाओं का स्वंय संधारण करें।
-जिला जैन प्रवासी समाज ने 10 हजार वीटीएम किट भेट
बैठक में सिरोही जिला जैन प्रवासी समाज द्धारा कोरोना जांच हेतु 10 हजार वीटीएम कीट भेट किए गए , जिस हेतु जिला कलक्टर ने आभार व्यक्त करते हुए भामाशाहों से अपील कि वे कोरोना सक्रमण के बचाव , रोकथाम एवं उपचार में प्रशासन का हर संभव सहयोग करें।
बैठक में नगर परिषद सभापति महेन्द्र मेवाडा, किशोर गांधी, रघुभाई माली, योगेश जैन, मनीष जैन, हितेन्द्र जैन, अतुल रावल, निखिल भारद्धाज, संजय , खेताराम माली , दिनेश पटेल व अन्य जन मौजूद थे।