पटवारियों का आरोप, कलेक्टर ने उन्हें कहा नकारा खुदको बताया खिलजी, दिया धरना

Strike
Strike

सबगुरु न्यूज़-सिरोही। सिरोही पटवारी संघ ने जिला कलेक्टर संदेश नायक पर उन्हें नकारा कहने का आरोप लगाया है। पटवारियों का आरोप है कि कलक्टर ने 22 फरवरी की बैठक में उन्हें नकारा और अन्य कई चुभती हुई बातें कही थी। इससे नाराज पटवारियों ने सोमवार को धरना दिया।
जिला पटवार संघ में अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि कलेक्टर उन्हें वो काम करने को कह रहे थे जिस काम को करने के लिए उन्हें जयपुर से मना किया हुआ है। उन्होंने आरोप लगाया कि काम नही करने पर कलेक्टर ने खुदको खिलजी बताते हुए सब पर नजर रहने की बात कही।उन्होंने आरोप लगाया कि जिला कलेक्टर ने बैठक में ये भी कहा कि यदि पटवारी काम नहीं करेंगे तो वो ये काम दूसरे विभाग के कार्मिकों को लगाकर भी करवा सकते हैं। इससे नाराज पटवारियों ने धरना दिया और जिला कलेक्टर से आने शब्द वापस लेने की मांग कि, वहीं 5 मार्च तक ऐसा नहीं करने पर अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने की चेतावनी दी।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो