श्रीगंगानगर : छात्रा से रेप के प्रयास के आरोप में कॉलेज का निदेशक अरेस्ट

श्रीगंगानगर। राजस्थान में श्रीगंगानगर के एक कन्या महाविद्यालय, कोचिंग सेंटर और छात्राओं के हॉस्टल के संचालक केएल यादव (50) को पुलिस ने आज एक छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। दोपहर बाद अदालत में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया।

महिला थाना पुलिस ने बताया कि हनुमानगढ़ मार्ग पर रिद्धि सिद्धि कॉलोनी (द्वितीय) में कृष्णलाल उर्फ केएल यादव द्वारा संचालित राधाकृष्णन गर्ल्स हॉस्टल में रहने वाली 22 वर्षीय पीड़ित युवती ने कल देर रात प्राथमिकी दर्ज कराई कि वह जुलाई से इस हॉस्टल में रह रही है।

प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करते हुए वह बीएड (प्रथम वर्ष) की छात्रा भी है। साथ में इसी हॉस्टल में काम भी करती है। सोमवार को दोपहर करीब दो बजे यादव ने उसे हॉस्टल से बुलाकर अपने साथ स्कूटी पर इंडियन एजुकेशन एकेडमी की पुरानी शाखा में कोई काम होने का कहकर लक्ष्मीनगर में एकेडमी की पुरानी शाखा में ले गया।

पुलिस ने बताया कि यादव ने कहा कि वह बहाने से उसे अंदर ले गया और अश्लील हरकतें करते हुए जबरन दुष्कर्म की कोशिश करने लगा। उसने विरोध किया तो यादव ने हाथापाई की। उसके गले एवं शरीर के अन्य हिस्सों पर खरोंचें लग गईं। जब वह ज्यादा जोर से रोने लगी तो वह पीछे हट गया और वापस हॉस्टल लाकर छोड़ दिया।

उधर मौहल्ले के निवासियों ने हैरानी जताई है कि कोरोना लॉकडाउन के चलते जब सारे कोचिंग सेंटर तथा पीजी हॉस्टल बंद हैं। सरकार ने इनको खोलने की अनुमति नहीं दी है। फिर भी यह हॉस्टल कैसे चल रहा था।