कॉमेडियन तन्मय भट्ट ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर कसे तंस

Comedian Tanmay Bhatt tells about how Congress President Rahul Gandhi

Comedian Tanmay Bhatt tells about how Congress President Rahul Gandhi

सबगुरु न्यूज़, मुंबई | कॉमेडियन तन्मय भट्ट ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंस कसे और कहा कि अगर उन्हें राहुल के ट्विटर खाते तक पहुंच सुलभ हो जाए तो वह उनके खाते को डिलीट (हटा) कर देंगे। वीएच1 चैनल की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि चैनल पर ‘इनसाइड एक्सेस’ नामक चैट शो के दौरान तन्मय से पूछा गया कि यदि उन्हें गांधी के ट्विटर हैंडल के अंदर तक पहुंच सुलभ हो जाए तो वह क्या करेंगे?तन्मय ने जवाब दिया, मैं इसे डिलीट कर दूंगा। मैं इसे तुरंत डिलीट कर दूंगा।

हास्य अभिनेता ने कहा, मैं हर किसी के साथ ईमानदार रहना चाहूंगा। दरअसल, मैं राजनीतिज्ञ नहीं बनना चाहता, लेकिन मुझे बनना होगा!तन्मय ने अपनी बातचीत में सिर्फ गांधी का ही जिक्र नहीं किया।

यह पूछे जाने पर कि वह किन पांच लोगों को अपना करीबी मित्र बनाना चाहेंगे? उन्होंने कहा, मोदीजी, अमित शाह और अरुण जेटली, यदि मेरे पास हैं, तो किसी और की जरूरत नहीं है।इस शो का प्रसारण रविवार को होगा।

टीवी की दुनिया से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो