राजस्थान में कांग्रेस सरकार के कुशासन से आमजन परेशान : कैलाश चौधरी

Verified Apps to watch T20 World Cup 2022 Live Stream

जैसलमेर। केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर उसके कुशासन के कारण आमजन परेशान होने का आरोप लगाते हुए कहा है कि बेरोजगारी, कानून व्यवस्था, भ्रष्टाचार, कर्जमाफी एवं खनन माफिया लूट, ये प्रभावी मुद्दे हैं जिससे जनता में आक्रोश है और यह सरकार को बदलने के लिए काफी है।

चौधरी आज जैसलमेर भाजपा द्वारा आयोजित दीपावली स्नेह मिलन समारोह को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुखिया, मंत्री एवं कांग्रेसी नेता आमजन को राहत प्रदान करने की जगह सत्ता की आपसी लूट में नूरा कुश्ती कर रहे हैं वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार राष्ट्रहित एवं जनहित में विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से तेज गति से काम कर रही है।

केंद्र सरकार कृषि को लाभकारी क्षेत्र बनाने एवं किसानों की आय बढ़ाने को लेकर भी पूरी तरह प्रतिबद्ध हैं तथा विभिन्न कृषि योजनाओं को जमीनी स्तर पर कार्यान्वित करवाकर लाभ पहुंचाने का काम कर रही है।

उन्होंने समारोह में उपस्थित जनप्रतिनिधियों, भाजपा पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं से आत्मीय मुलाकात कर संवाद किया। कार्यक्रम में झारखंड में चतरा से सांसद सुनील कुमार सिंह, जैसलमेर जिलाध्यक्ष चंद्रप्रकाश शारदा एवं वरिष्ठ नेता विक्रम सिंह नाचना एवं कार्यकर्ता मौजूद थे।