कॉम्पैक टेलीविजन 13,999 रुपए की किफायती कीमत पर भारतीय बाज़ार में उतरा

नई दिल्ली। कॉम्पैक टीवी अपनी किफायती और टिकाऊ टीवी रेंज के साथ भारतीय बाजार को लुभा रहा है। ये टीवी ईआर सीरीज के तहत उतारे गए हैं जिनमें 32 इंच और 43 इंच के टीवी शामिल हैं।

इनसे ग्राहकों के ऐसा अनुभव मिलेगा जो बाज़ार में मौजूद कोई प्रतियोगी नहीं दे सकता। इस टेलीविजन में साउंड के कई पहलुओं पर खास काम किया गया है जिससे टीवी देखने का अनुभव न सिर्फ बेहतर बनता है बल्कि देर तक टीवी देखने से भी इसमें कोई फर्क नहीं आता।

भारत में पहली बार किसी टीवी में मिमी साउंड टैक्नोलॉजी का प्रयोग किया गया है। इस टैक्नोलॉजी को पुरस्कार भी मिल चुका है। यह टैक्नोलॉजी किसी व्यक्ति के सुनने की विशेष प्रोफाइल के हिसाब आवाज को व्यवस्थित करती है। इस तरह, इसके चलते कम वॉल्यूम पर भी हर ध्वनि स्पष्ट रूप से सुनाई देती है, और आप किसी मूवी के डायलॉग या सॉन्ग को सुनने से नहीं चूकते।

कॉम्पैक टीवी में बिना ब्लर या लैग के सीमलेस फ्रेम ट्रांजिशन मिलता है। इसमें डाइनैमिक फ्रेम ट्रांजिशन्स के साथ देखे जाने वाले स्पोर्ट्स के अलावा फिल्मों में एक्शन से भरपूर दृश्यों को भी अधिक स्थिर गहराई तथा रेज़ोल्यूशन का लाभ मिलता है। यह सीरीज 64-बिट क्वाड कोर प्रोसेसर, 1.5 जीबी रैम और 8 जीबी तक की मेमोरी के साथ आती है।

बेहतरीन कंट्रास्ट, खासतौर से अंधेरे कमरे में, के कारण इस किफायती रेंज में टीवी देखने का शानदार अनुभव मिलता है। इस टेलीविजन में ऑनलाइन और ब्रॉडकास्ट दोनों ही तरह से टीवी देखने पर ज़्यादा सजीव रंगों और बेहतर डिटेल के साथ ब्राइटनेस की व्यापक रेंज मिलती है।

यह ब्लू लाइट स्पेक्ट्रम को एक्टिव तरीके से फैलाता है जिसके कारण टीवी के निकलने वाली पीक एनर्जी कम हो जाती है और अलग-अलग रंगों की विविधता को बनाए रखते हुए भी उससे होने वाला हानिकारक प्रभाव कम हो जाता है।

ये टेलीविज़न गूगल असिस्टैंट और डॉल्बी ऑडियो डिकोडर के साथ आते हैं जो बेहतर साउंड क्वालिटी के साथ-साथ आपको बेहतरीन सराउंड साउंड का लाभ दिलाते हैं।

ऑसिफाई ग्रुप के अध्यक्ष संदीप कुमार ने कहा कि कॉम्पैक टीवी से भारतीय ग्राहकों को बेहद एडवांस्ड और अत्याधुनिक टैक्नोलॉजी का अनुभव मिलेगा। हम अपनी किफायती और भरोसेमंद ईआर सीरीज के ज़रिए अपने ग्राहकों को घरेलू मनोरंजन का बेहतरीन अनुभव देना चाहते हैं।