बिरले अंदाज में विधानसभा पहुंचे कांग्रेस व सपा के विधायक

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में मंगलवार से शुरू हुए विधानसभा के मानसून सत्र में हिस्सा लेने के लिये कांग्रेस और समाजवादी पार्टी ने अनूठे अंदाज में विधानभवन पहुंच कर महंगाई और किसान की समस्याओं के प्रति अपने विरोध का इजहार किया।

सपा सदस्य बैलगाड़ी पर सवार होकर सरकार विरोधी नारेबाजी करते हुए विधान भवन पहुंचे। बैलगाड़ी में गन्ना रखा हुआ था। प्रदर्शन कर रहे सदस्यों का कहना था कि डीजल पेट्रोल के दाम आसमान छू रहे है जिससे आम आदमी के अलावा सबसे अधिक किसान परेशान है।

इस बीच सपा सदस्यों के बैलगाड़ी से सदन पहुंचने का वीडियो शेयर करते हुये पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट किया कि भाजपा का झूठ सबको बताएंगे, भाजपाइयों को आईना दिखाएंगे। हैश टैग के साथ उन्होंने लिखा नहीं_चाहिए_भाजपा।

उधर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू समेत अन्य विधायक महंगाई, किसान, बेरोजगारी, कोरोना में हुई मौतों को लेकर अलग अंदाज में सरकार का विरोध करते हुए विधानसभा पहुंचे। लल्लू एक बैनर साथ में लेकर चल रहे थे जिसमें लिखा था “कोरोना बना काल, किसानो का बुरा हाल, रोजगार का पड़ा अकाल।”

उनके आसपास कार्यकर्ता के अलावा मीडिया कोर्डिनेटर नसीमुद्दीन सिद्दिकी रिक्शे में चल रहे थे। कांग्रेस कार्यालय से विधानसभा जाते हुए लल्लू समेत सभी विधायकों की इस दौरान पुलिस से हल्की कहासुनी भी हुई।