कांग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रभारी पुनिया 23 जून से राज्य के दौरे पर

Congress Chhattisgarh in-charge Punia on June 23
Congress Chhattisgarh in-charge Punia on June 23

रायपुर । कांग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रभारी पी.एल.पुनिया 23 जून को राज्य के पांच दिवसीय दौरे पर रायपुर पहुंचेगे। पार्टी के प्रदेश महामंत्री एवं अध्यक्ष संचार विभाग शैलेश नितिन त्रिवेदी ने आज यहां बताया कि पुनिया 23 जून को यहां पहुंचकर उसी दिन तिल्दा में एकता परिषद के कार्यक्रम में शामिल होंगे।

शाम 6.30 बजे रायपुर आकर कांग्रेसजनों से भेंट एवं चर्चा करेंगे।इसी दिन रात्रि में नागपुर जाकर एक निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेगे और फिर 25 जून को राजधानी के कांग्रेस भवन में सोशल मीडिया प्रभारी रोहन गुप्ता एवं संबंधित पदाधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक एवं वरिष्ठ पदाधिकारियों व कांग्रेसजनों से चर्चा करेंगे।

उन्होने बताया कि पुनिया इसके बाद कांग्रेस भवन में ही डाटा एनालिटिक्स विभाग के चेयरमैन प्रवीण चक्रवर्ती, समन्वयक शशांक शुक्ला, संबंधित पदाधिकारियों और जिला एवं शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्षों के साथ शक्ति प्रोजेक्ट की समीक्षा बैठक लेंगे। शाम को प्रदेश कांग्रेस के मोर्चा प्रकोष्ठ, संगठन एवं विभाग के प्रदेश अध्यक्षों के साथ समीक्षा बैठक लेंगे।

पुनिया 26 जून को प्रदेश कांग्रेस कमेटी के विभिन्न समितियों के अध्यक्षों के साथ समीक्षा बैठक लेंगे।बाद में सर्किट हाउस में प्रदेश के वरिष्ठ नेताओं से व्यक्तिगत भेंट एवं चर्चा करेंगे। 27 जून को कांग्रेस भवन रायपुर में ब्लॉक प्रभारियों, विधानसभा प्रभारी की नियुक्ति के संबंध में चर्चा करेंगे,और प्रदेश कांग्रेस समन्वय समिति की बैठक लेंगे। 28 जून को प्रदेश के सभी जिला और शहर जिला कांग्रेस कमेटियों के प्रवक्ताओं के प्रशिक्षण शिविर के उद्घाटन समारोह में भाग लेंगे।