कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम के विरोध का किया ऐलान

Congress declares protest against PM Modi's program
Congress declares protest against PM Modi’s program

बिलासपुर । छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस ने बिलासपुर में पार्टी कार्यालय में घुसकर पुलिस द्वारा कार्यकर्ताओं की पिटाई के विरोध में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 22 सितम्बर को राज्य के जांजगीर चापा में आयोजित कार्यक्रम के विरोध का ऐलान किया है।

पार्टी के छत्तीसगढ़ प्रभारी सासंद पी.एस.पुनिया ने आज यहां नवगठित प्रदेश कांग्रेस की कार्यकारिणी के पहली बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस भवन में पुलिस ने जिस तरह से घुसकर कांग्रेसियों की पिटाई की,ऐसी बर्बरता अंग्रेजो की हुकूमत में भी नही हुई। उन्होने कहा कि बिलासपुर शहर में हर जगह कचरा फैला है,मंत्री एवं स्थानीय विधायक अमर अग्रवाल कचरे के शौकीन है इस कारण कांग्रेसियों ने उनके घर जाकर कचरा भेंट किया था।

प्रदेश कांग्रेस की पहली कार्यकारिणी के बैठक राजधानी रायपुर में पहले होनी तय़ थी लेकिन कल आनन फानन में इसका स्थान बदल कर बिलासपुर किया गया।प्रदेश प्रभारी पुनिया कल रात ही बिलासपुर पहुंच गए थे जबकि कल दिन में ही राज्य के प्रभारी सचिव चंदन यादव ने पहुंचकर पिटाई की घटना के विरोध में थाने के घेराव की अगुवाई की थी।

श्री पुनिया ने मुख्यमंत्री की मजिस्ट्रीरियल जांच एवं एएसपी को हटाने को केवल दिखावा करार देते हुए कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बर्बरतापूर्ण ढ़ग से पिटाई का आदेश जहां से निकला वहां तक कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का कांग्रेसी काले झंडे से स्वागत होगा और यह सिलसिला आगामी कार्यक्रमों में भी तब तक जारी रहेगा जब तक पार्टी की मांगे पूरी नही होती।