मेरी सरकार पूरे पांच साल चलेगी : अशोक गहलोत

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पंजाब में राजनीतिक घटनाक्रम की तुलना राजस्थान से करने पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि मेरी सरकार पूरे पांच साल चलेगी और अगली बार भी कांग्रेस की सरकार बनेगी।

गहलोत शनिवार को प्रशासन गांवों शहरों के संग अभियान के तहत आयोजित समारोह में कहा कि कुछ लोग पंजाब की बात करते है लेकिन राजस्थान मे ऐसा कुछ नहीं होने वाला है। मेरी सरकार पूरे पांच साल चलेगी तथा अगली बार भी कांग्रेस की सरकार बनेगी तथा मैं शांति धारीवाल को ही उनके अच्छे कामों के कारण नगर विकास मंत्री बनाउंगा।

उन्होंने कहा कि मेरी सरकार को 33 महीने हो गए है जिसमें ज्यादातर समय चुनावों को और कोरोनाकाल में ही बीत गया। उन्होंने कहा कि इसके बावजूद मेरी सरकार ने अच्छे काम किए तथा आज सत्ता विरोधी लहर कही नजर नहीं आ रही है।

उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं ने मुझे बंद कमरे में बताने और कुछ काम नहीं होने के आरोप लगाए है लेकिन भाजपा नेताओं के कारण ही हमने कारोना काल में होटलों में समय बीताना पडा। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य की दृष्टि से कोरोनाकाल संकटतम समय था लेकिन भाजपा नेताओं नेे मेरी चेतावनी के बावजूद कोई चिंता नहीं की तथा एक भाजपा नेत्री किरण माहेश्वरी को कोरोनाकाल में मृत्यु का ग्रास होना पडां।

उन्होंने कहा कि मुझे 15-20 वर्ष कुछ नहीं होने वाला है तथा सरकार के खिलाफ भी कोई असंतोष नहीं है। हमारी पार्टी के कुछ लोग इधर उधर बातें कर देते है। श्री गहलोत ने कहा कि भाजपा ने गांधी को स्वीकार किया है लेकिन गांधी को मन से मान ले तो भाजपा हिन्दुत्व विघटनकारी नीतियों के कारण हुई अराजकता खत्म हो सकती है।